सामने आई सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले कालू की बहन, किया ये खुलासा
सामने आई सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले कालू की बहन, किया ये खुलासा
Share:

चंडीगढ़: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोली चलाने के मामले में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ एवं लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ सामने आया है। मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर गोली चलाने वाले व्यक्ति का जो CCTV फुटेज पुलिस को मिला है उसमें नजर आ रहे व्यक्ति का चेहरा विशाल राहुल उर्फ कालू से मिल रहा है जो इसी गैंग का शूटर है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि गोली उसी ने चलाई है।

बता दें कि कालू लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है तथा एक बुकी की हत्या कर ख़बरों में आया था। तत्पश्चात, आज तक की टीम ने विशाल उर्फ कालू की बहन से बातचीत की जिसमें उसने कई खुलासे किए हैं। कालू की बहन ने बताया कि पिछले फरवरी महीने से उसका भाई घर से गायब है तथा उससे उसका कोई संपर्क नहीं है। वो अपने भाई को लेकर बहुत परेशान है।

कालू की बहन ने बताया कि 7 मार्च के पश्चात् से ही पुलिसवाले उसके घर आ रहे और कालू के बारे में बार-बार पूछ रहे हैं। बता दें कि 29 फरवरी को क्रिकेट बुकी सचिन गौदा की रोहतक में हुई थी जिसके पश्चात् से ही विशाल उर्फ कालू घर से गायब चल रहा है। कालू ने 10वीं तक पढ़ाई की है तथा वो आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति रहा है। विशाल उर्फ कालू 3 भाइयों में सबसे छोटा है। कालू की बहन ने कहा कि एक दिन पहले भी दिल्ली पुलिस और STF की टीम आई थी तथा एनकाउंटर की धमकी देकर गए थे। युवती ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उसे भी उठा लेने की धमकी दी है।

यूपी में निर्माणाधीन ईमारत की छत गिरने से दो मजदूरों की दुखद मौत, 17 घायल

तमिलनाडु में ली गई राहुल गांधी के हेलीकाप्टर की तलाशी, जानिए क्यों ?

इन शहरों में मतदान के लिए मिलेगा अवकाश, नहीं कटेगा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -