सिंगल रहकर परेशान हुआ लड़का तो लगवा दिया होर्डिंग, बदल गई किस्मत
सिंगल रहकर परेशान हुआ लड़का तो लगवा दिया होर्डिंग, बदल गई किस्मत
Share:

दुनियाभर में कई लोग हैं जो सिंगल है और अपने सिंगल होने से परेशान भी हैं. ऐसे में एक लड़के के साथ भी ऐसा ही हुआ है जिसने कई डेटिंग एप्स ट्राई कर लीं, दोस्तों की राय भी मान ली, लेकिन फिर भी सिंगल हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं यूके के इस लड़के की जिसे जब डेट करने के लिए कोई नहीं मिला तो ख़ुद का एक बड़ा सा बिलबोर्ड(विज्ञापन) लगा डाला. वहीं उसका ये आइडिया कामयाब भी रहा और उनके पास 100 से भी अधिक लड़कियों के डेटिंग प्रपोज़ल आ गए.

 

जी हाँ, यह चौकाने वाला है लेकिन सच है. आपको बता दें कि इस शख़्स का नाम Mark Rofe और इन्होंने क़रीब 40 हज़ार रुपये ख़र्च कर Manchester की सड़क पर एक बड़ा सा होर्डिंग लगवाया है. उसमे उन्होंने लेटे हुए पोज में फोटो लगवाया और लिखा- सिंगल? ये साइन हो सकता है जिसके लिए आप वेट कर रहे हैं. इस होर्डिंग में उन्होंने वेबसाइट की जानकारी भी दी गई है, जहां पर लड़कियां डेटिंग के लिए उन्हें अप्रोच कर सकती हैं. आपको बता दें कि उनके इस आइडिया पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और कुछ को ये बहुत पसंद आया तो कुछ उन्हें गुड लक कहते दिखाई दिए. वहीं ट्विटर पर उन्होंने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है और इस वीडियो में वह अपने बिल बोर्ड के पास खड़े दिखाई दे रहे हैं.

हाल ही में बीबीसी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, ''कई डेटिंग एप्स पर भी जब कुछ उन्हें कोई नहीं मिला तब अपने दोस्त से बात करते हुए मज़ाक में बिल बोर्ड बनाने की बात कही थी. दोस्त के कहने पर उन्होंने ऐसा ही किया और इत्तेफ़ाक की बात देखिए ये काम भी कर गया.'' वैसे अगर आप चाहे तो आप भी यह ट्राय कर सकते हैं.

दीवार पर मछली को चढ़ता देख लोग हुए हैरान, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

भारत का वो महान वैज्ञानिक जिसे देश का 'गद्दार' माना गया, 48 दिन तक रहे जेल में

एक ऐसा सीरियल किलर जो इंसानो की जगह बिल्लियों का करता था कत्ल, अब तक नहीं हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -