Share:
कंगना ने गुनगुनाया, 'सिंगल रहने दे', Watch Video

बॉलीवुड की चर्चित 'क्वीन' बोले तो अभिनेत्री कंगना रनौत जो के एक बार फिर से सुर्खियों में है कंगना रनौत जिन्हे की हम बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी के रूप में भी जानते है. जी हाँ, जनाब अपनी फिल्म रंगून के बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद अब कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'सिमरन' में व्यस्त है तथा पूर्व मे हमे इस फिल्म के बारे में यह भी पता चला है की इस फिल्म की शूटिंग जो पूर्व में ही खल्लास हो गई है. कंगना रनौत हमेशा से ही बेबाक और बिंदास रही हैं. और उन्होंने अपने इस मिज़ाज को फिर साबित कर दिया है ये कह कर कि वो लोगों के अहम को ठेस पहुंचती रही हैं.

फिल्म 'सिमरन' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान से दौरान कंगना ने कहा कि उनके जीवन की कहानी ही ऐसी है कि उनकी वजह से लोगों का ईगो हर्ट होता रहता है. अभिनेत्री कंगना रनौत जो के अपनी अपकमिंग मूवी 'सिमरन' के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त हैं.

उन्होंने फिल्म का गाना 'सिंगल रहने दे' रिलीज किया. फिल्म के हंसल मेहता निर्देशित फिल्म सिमरन 15 सितंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी. फिल्म की कहानी एक गुजराती लड़की सिमरन के इर्द-गिर्द घूमती है. कंगना का किरदार इस फिल्म में काफी बेबाक, बिंदास और अल्हड़ है. आप भी निहारिये फिल्म के इस सॉन्ग को.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

shoking! ऐश्वर्या ने अपने बाल मंदिर में मुंडवा लिए...देखिये फोटो

omg! तो क्या अब 'द कपिल शर्मा शो' की भी ऑफ़ एयर होने की बारी आ गयी..

'मैं जुड़वाँ-2 फिल्म को बर्बाद कर सकता हूँ'- केआरके ने वरुण को दी चुनौती

बेटे तैमूर के स्टारडम को लेकर यह बोले पापा सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -