जानिए, 'सिमरन' की Box Office पर पहले दिन की कमाई

जानिए, 'सिमरन' की Box Office पर पहले दिन की कमाई
Share:

आपको बता दे की इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों में बॉलीवुड के डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म 'सिमरन' भी रिलीज हुई है, जिसमे कंगना रनौत की मुख्य भूमिका है. फिल्म 'सिमरन' की रिलीज से पहले दर्शक हंसल मेहता जैसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक और कंगना जैसी समर्थ अभिनेत्री की वजह से क्वीन जैसी किसी धमाके की उम्मीद लगा बैठे थे. पर वो कहते हैं ना अतिआत्मविश्वास कभी-कभी नैया डूबो बैठता है. यही हाल सिमरन का रहा. क्वीन जैसा कैरेक्टर गढ़ने की कोशिश में कहानी पूरी तरह धराशायी हो गयी.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ को पहले दिन बहुत ही धीमी शुरूआत मिली है. इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 2.77 करोड़ की कमाई की है. बता दें कि ये फिल्म भारत में कुल 1500 स्क्रीन पर रिलीज हुई है.

इस फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म वीकेंड में अच्छी कमाई करेगी. ‘सिमरन’ में कंगना रनौत के अलावा सोहम शाह, ईशा तिवारी पांडे, अनीषा जोशी मुख्य भूमिकाओं में है. फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सैफीना' स्टार कपल का इकलौता बच्चा ही रहेगा तैमूर

जब भांजे 'आहिल' ने मामा 'सलमान' को दिया चकमा, तो ठहाके लगा कर हंस पड़े 'भाईजान'

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

OMG! केबीसी में 1 करोड़ के प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए वीरेश चौधरी

आमिर की 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में कंगना रनौत भी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -