ऑलवेज फैशन में है सिल्क साड़ी
ऑलवेज फैशन में है सिल्क साड़ी
Share:

एवरग्रीन सिल्क साडिय़ां कभी भी ट्रेंड से बाहर नहीं होती। लेकिन बेस्ट लुक के लिए जरूरी है कि इन्हें वर्तमान ट्रेंड के अनुसार पहना जाए। तो क्या है वर्तमान ट्रेंड और कैसे पहन सकती हैं आप सिल्क की साडिय़ां। सिल्क की साडिय़ां पहनने का सबसे बड़ा फायदा ये होता है कि इन्हें किसी भी ओकेजन पर पहना जा सकता है और ये किसी पर भी अच्छी लगती हैं। लेकिन खुद के लिए इन्हें सिलेक्ट करने से पहले ये जरूर तय करना चाहिए कि हमारी उम्र के अनुसार हमें किस तरह की सिल्क साड़ी सिलेक्ट करनी चाहिए और उसे पहनने के बाद हमारा ओवरऑल लुक कैसा होगा।

जानते हैं कि मॉडर्न ट्रेंड के अनुसार हम सिल्क साडियों को कैसे पहन सकते हैं। सिल्क हर किसी पर सूट करेगा लेकिन तब जब इसे बॉडी शेप के अनुसार सिलेक्ट किया जाए। अगर आपका वेट ज्यादा है तो आपको प्लेन टेक्सचर में प्योर सिल्क साड़ी सिलेक्ट करनी चाहिए। ये बहुत फाइन होती है और बॉडी पर परफेक्टली फिट हो जाती है। वहीं अगर आप दुबली-पतली हैं तो प्रिंटेड टसर सिल्क, कोटा सिल्क, भागलपुरी सिल्क या चंदेरी सिल्क जैसे फैब्रिक्स सिलेक्ट कर सकती हैं।

सिल्क साड़ी के साथ आप अपने लुक को एक स्टाइलिश ब्लाऊज के साथ ट्रेंडी बना सकती हैं। इसके लिए आप प्लेन सिल्क साड़ी के साथ हेवी एंब्रॉयडरी वाला ब्लाऊज सिलेक्ट कर सकती हैं। अगर आप एथनिक लुक चाहती हैं तो गोल्ड ज्वैलरी कैरी करें। जब तक आप शादी जैसे ओकेजन में न जा रही हों, तब तक लिमिटेड और लाइट ज्वैलरी ही कैरी करें। सिल्क साड़ीज में पहले से ही बहुत शाइन रहती है। आप चाहे किसी भी ओकेजन में जा रही हों, अगर सिल्क पहन रही हैं तो अपने मेकअप में लाइट कलर्स का ही यूज करें।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -