Share:
सोनू बनकर मिला सिकंदर, खँडहर में ले जाकर किया रेप, फिर ईंट से कुचल-कुचलकर हिन्दू लड़की को मार डाला
सोनू बनकर मिला सिकंदर, खँडहर में ले जाकर किया रेप, फिर ईंट से कुचल-कुचलकर हिन्दू लड़की को मार डाला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में लव जिहाद का हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहाँ एक युवक ने पहले अपनी पहचान छिपाकर हिन्दू लड़की को प्रेम जाल में फंसाया और दुष्कर्म करने के बाद ईंट से कुचलकर बेरहमी से लड़की की हत्या कर दी. घटना के बाद से जिले में हड़कंप मच गया है और लोगों में आक्रोश है. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर जेल में डाल दिया है. मामला बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है. पीड़िता अहमदाबाद से मौसेरी बहन की शादी में यहाँ आई हुई थी.

रिपोर्ट के अनुसार, गेस्ट हॉउस में 22 जून को विवाह समारोह के लिए मेहमान आए हुए थे. किसी प्रकार आरोपी युवक ने लड़की का मोबाइल नंबर हासिल किया. फिर उसने सोनू नाम से लड़की से जान पहचान की. लड़की सोनू की मीठी-मीठी बातों में आ गई. भरोसा जीतने के बाद आरोपी ने लड़की को गेस्ट हाउस से बाहर बुलाया. बाहर आने के बाद आरोपी लड़की को बहाने से 500 मीटर की दूरी पर स्थित एक खंडहर में ले गया. खंडहर में बलात्कार की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी लड़की का सिर ईंट से कुचलकर फरार हो गया.

आरोपी को लगा कि लड़की की मौत हो गई है. खोजबीन के दौरान खंडहर तक पहुंचे परिवार वालों ने लड़की को मरणासन हालत में पाया. लड़की को उपचार के लिए हैलट अस्पताल ले जाया गया. हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई. लड़की की मौत के बाद शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया. पूछताछ में खुलासा हुआ कि सोनू का असली नाम सिकंदर है. SP राजेश सिंह ने बताया कि सोनू उर्फ सिकंदर को अरेस्ट कर लिया गया है. परिवार वालों ने सोनू उर्फ सिकंदर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

डॉ साकिब के पास इलाज कराने गई महिला, उसने नशे का इंजेक्शन देकर किया सामूहिक बलात्कार, फिर कहने लगा...

दलित महिला को पति के मुस्लिम दोस्त ने घर से किया अगवा, बंधक बनाकर कई दिनों तक किया बलात्कार और फिर...

दलित लड़की को किडनैप कर ले गया 5 पत्नियों का पति राशिद, फिर पीड़ित परिवार को धमकाया- दूसरी बेटी को भी उठा ले जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -