खाना खाते हुए अगर दिख जाए छिपकली तो समझ लीजिए यह इशारा
खाना खाते हुए अगर दिख जाए छिपकली तो समझ लीजिए यह इशारा
Share:

दुनियाभर में लोगों के घरों में, दूकान में, मॉल में सभी जगह छिपकली जरूर नजर आती है. ऐसे में आज के समय में यह एक आम बात हो चुकी है. कहते घर की दीवारों पर छिपकली अक्सर दिखाई दे ही जाती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि शास्त्रों में छिपकली से जुड़े कई शकुन-अपशकुन बताए गए हैं जो आप सभी को जानने चाहिए. जी हाँ, इन क्षेत्रों के मुताबिक़ एक विशेष समय पर छिपकली का दिखाई देना आपके जीवन में कई शुभ-अशुभ संकेतों का आगमन दर्शाता हैं. ऐसे में आज हम आपको छिपकली से जुड़े इन्हीं शुभ-अशुभ संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं आइए जानते हैं.


छिपकलियों के बीच संभोग - कहते हैं अगर कोई व्यक्ति छिपकली के जोड़े को को संभोग करते देख लेता है तो यह इस बात का संकेत है कि जल्द ही उसकी मुलाकात किसी पुराने दोस्त से होने वाली है.

छिपकलियों का झगड़ना - कहा जाता है अगर दो छिपकलियों को झगड़ते देख लिया जाए तो समझ लें कि आने वाले समय में आपका किसी बेहद नजदीकी व्यक्ति या प्रेमी से झगड़ा होने की संभावना है और आपका झगड़ा बड़ा होने वाला है.


भोजन करने के दौरान छिपकली देखना - कहते हैं खाना खाने के दौरान अगर आप छिपकली को देख लेते हैं तो यह बहुत शुभ संकेत माना जाता है लेकिन अगर आपने नया घर लिया है और घर में कदम रखते ही मरी हुई छिपकली दिख जाती है तो यह बहुत बड़ा अपशकुन है. जी हाँ, इसका अर्थ है कि उस घर में नकारात्मक ऊर्जा विद्यमान है जो घर में रहने वाले व्यक्तियों की सेहत को प्रभावित कर सकती है और उस घर में तबीयत के बिगड़ने का सिलसिला लगातार लगा रहता है.

आज किसी बड़े राजनेता से होगी इस एक राशिवालों की मुलाक़ात

प्रदोष व्रत पर इन मन्त्रों के जाप से करें भोले को खुश

14 जून को है प्रदोष व्रत, ऐसे करेंगे पूजन तो हर रोग होगा दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -