दर्द से कराहते हुए निकल गई जान, काटा था पागल कुत्ते ने
दर्द से कराहते हुए निकल गई जान, काटा था पागल कुत्ते ने
Share:

बिलासपुरः एक पागल कुत्ते ने छोटे से मासूम बच्चे को नोच डाला और इतना ही नहीं कुत्ते ने मासूम को दौड़-दौड़ा कर काटा। कुत्ते के खौफनाक रूप को देखकर किसी की हिम्मत नहीं हुई उसे रोकने की।

हो चुकी थी बहुत देर
बिलासपुर में उरगा थाना के अन्तर्गत गांव के किसान रामभरोसे कंवर का आठ साल का बेटा विनय कंवर चौथी का स्टूडेंट था। गर्मियों की छुट्टियां मनाने वह अपने नाना के यहां कराईनारा आया हुआ था। रविवार को रोज की तरह करीब 10 बजे विनय गांव के तालाब में नहाने गया था। और वहीं पर पीछे से आकर एक पागल कुत्ते ने विनय पर हमला कर दिया। विनय, कुत्ते से बचने की कोशिश करता रहा लेकिन कुत्ता उसे दौड़ा-दौड़ा कर काटते रहा विनय कुत्ते से बचने के लिए हर प्रयास करता रहा चिल्लाता रहा चीखता रहा लेकिन उसकी मदद को कोई नहीं आया। 

तालाब के दूसरे किनारे पर घटना के वक्त एक महिला दिलेश्वरी बाई मौजूद थी, जिसने बच्चे पर कुत्ते का हमला होता देखा लेकिन वह मौके पर जाकर विनय को बचाने की हिम्मत नहीं कर सकी। जब तक वह दौड़कर गांव वालों को बुलाने पहुंची और घटना की जानकारी लोगों को दी तब तक बहुत देर हो चुकी थी। ग्रामीणों को जैसे ही जानकारी मिली वो तुरन्त ही बच्चे को बचाने के लिए मौके पर पहुंचे लेकिन उस समय तक बहुत देर हो चुकी थी। इसके बाद गांव वालों ने मिलकर कुत्तों को मार डाला।

दो दिन पहले भी कुत्ते ने तालाब के पास महिलाओं को दौड़ाया था। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कुत्ता पागल था। पुलिस जांच में यह बात सामने आई कि जिस कुत्ते ने बच्चे को काटा वह पिछले दो तीन दिनों से करईनारा में घूम रहा था। वह तालाब और खेत की तरफ भटक रहा था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -