'मुझे भी गोली मार दो', बेटे की मौत के बाद AAP सरकार से बोली सिद्धू मूसेवाला की माँ
'मुझे भी गोली मार दो', बेटे की मौत के बाद AAP सरकार से बोली सिद्धू मूसेवाला की माँ
Share:

अपने गीतों से बंदूक संस्कृति को बढ़ावा देने वाले पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता 28 वर्षीय सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं रहे। बीते रविवार शाम करीब 4 बजे अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। उनकी हत्या के बाद से उनके फैंस सदमे में हैं और सबसे अधिक सदमे में हैं उनकी माँ। आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के अलावा उनके दो साथी गुरप्रीत सिंह और गुरविंदर सिंह भी उनके साथ थे जो उनके मनसा स्थित घर से करीब पांच किलोमीटर दूर जवाहर के में हुए हमले में घायल हो गए। इस घटना के वक्त सिद्धू मूसेवाला खुद काले रंग की महिंद्रा थार गाड़ी चला रहे थे, जो बुलेट प्रूफ नहीं थी। जी दरअसल आमतौर पर सिद्धू मूसेवाला बुलेट प्रूफ टोयोटा फॉर्च्यूनर का इस्तेमाल करते थे।

आपको बता दें कि पंजाब सरकार ने एक दिन पहले ही सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा कम कर दी थी। जी दरअसल पहले उन्हें चार कमांडो मिले थे, लेकिन शनिवार को उनमें से दो को हटा दिया गया। उनके पास केवल दो कमांडो थे, जिन्हें वह अपने साथ नहीं ले गए। बताया जा रहा है उनके वाहन पर 30 से 40 राउंड फायरिंग की गई। वहीं हत्या की जांच के लिए तीन सदस्यीय एसआईटी का गठन किया गया है। इस बीच एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने पटियाला इलाके से दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इन सभी के बीच सिद्धू मूसेवाला की मां चरणजीत कौर ने घटना के लिए आप सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

उनका कहना है, 'ऐसी बेकार सरकार आई है जिसने सब कुछ तबाह कर दिया है। भगवंत मान और केजरीवाल मेरे बेटे की मौत के लिए जिम्मेदार हैं। अब मुझे भी गोली मार दो।' इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें, वीवीआईपी संस्कृति को हतोत्साहित करने और सुरक्षा सुविधा को युक्तिसंगत बनाने के लिए राज्य सरकार ने शनिवार को ही मूसेवाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा कम करने का फैसला किया। जी हाँ और इनमें श्री अकाल तख्त साहिब के कार्यवाहक जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह, राधा स्वामी सत्संग ब्यास के मुखिया गुरिंदर सिंह ढिल्लों जैसे लोग शामिल हैं। अब इस समय सुरक्षा से जुड़े इस फैसले को सार्वजनिक करने को लेकर सरकार पर सवाल उठ रहे हैं।

ये थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या की वजह, सेम स्टाइल में लिया गया बदला

'मुझे गलत मत समझो', मौत के बाद वायरल हुआ सिद्धू का आखिरी इंस्टा पोस्ट

सुरक्षा हटते ही मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -