शाहरुख को मिली थी सिद्धू मूसेवाला की सुपारी, पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा
शाहरुख को मिली थी सिद्धू मूसेवाला की सुपारी, पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा
Share:

सिद्धू मूसेवाला की हत्या केस में अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है। जी दरअसल इस मामले में गिरफ्तार एक आरोपी ने पूछताछ में बड़ा दावा किया है। बताया जा रहा है गिरफ्तार आरोपी शाहरुख ने स्पेशल सेल को बताया है कि सिद्धू मूसेवाला को मारने का काम (सुपारी) उसे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से दिया गया था। जी हाँ और आगे उसने यह भी बताया कि उन्होंने पहले भी सिद्धू को मारने की कोशिश की थी लेकिन तब सुरक्षाकर्मियों को देखकर ये लौट गए थे। केवल यही नहीं बल्कि पूछताछ में शाहरुख ने कुल 8 नाम बताये हैं, जिनपर उसने हत्यारों की मदद करने का आरोप लगाया है। इसमें पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख के मैनेजर का नाम भी शामिल है।

आप सभी को बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख को गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई ने सिद्धू के मर्डर का काम सौंपा था। जी हाँ और उन्होंने सिद्धू के मर्डर से पहले रेकी भी की थी। वहीं सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख ने कहा कि वह भोला (हिसार का रहने वाला) और सोनू काजल (नारनौंद, हरियाणा) के साथ मूसेवाला के गांव गया था। लेकिन जब उसने वहां 4 पीएसओ AK-47 के साथ तैनात देखे तो उन्होंने हत्या का प्लान ड्रॉप कर दिया।

तब गोल्डी ने उनको सिद्धू की हत्या के लिए UZI हथियार दिये थे। फिर शाहरुख ने हत्या के काम को अंजाम देने के लिए AK-47 और बियर स्प्रे की मांग की। हालाँकि उसके बाद किसी वजह से शाहरुख इस काम से अलग हो गया। ऐसे में अब यह दावा किया जा रहा है कि सिद्धू के मर्डर में अब वही बोलेरो कार इस्तेमाल हुई है जिसे भोला और सोनू रेकी के दौरान इस्तेमाल करते थे। आपको बता दें कि पूछताछ में कुल 8 नाम सामने आए हैं, जिन्होंने सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों की मदद की और वह नाम है-

1. गोल्डी बराड़

2. लॉरेंस बिश्नोई

3. सचिन (मनकीरत औलख का मैनेजर)

4. जग्मू भगवानपुरिया

5. अमित काजला

6. सोनू काजल और बिट्टू (दोनों हरियाणा के)

7. सतेंदर काला (फरीदाबाद सेक्टर 8)

8। अजय गिल

शाहरुख गोल्डी बराड़ से सिग्नल ऐप (Signal App) से बातचीत करता था। जी हाँ और उसका फोन फिलहाल स्पेशल सेल ने जब्त किया हुआ है। ऐसे में अब जल्द ही उससे और जानकारी सामने आ सकती है। वहीं दावा किया गया है कि लॉरेंज बिश्नोई तिहाड़ जेल में भी फोन का इस्तेमाल करता है।

सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में CM भगवंत मान ने किया बड़ा ऐलान

रणवीर से लेकर सोनू सूद तक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या से सदमे में सेलेब्स

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में नया मोड़, पिता ने किया चौकाने वाला खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -