सिद्धारमैया ने  पुलिस परीक्षा में  घोटाले करने वाले आरोपी अमृत पॉल पर नार्को टेस्ट की मांग की
सिद्धारमैया ने पुलिस परीक्षा में घोटाले करने वाले आरोपी अमृत पॉल पर नार्को टेस्ट की मांग की
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धरमैया ने शुक्रवार को पुलिस सब-इंस्पेक्टर (पीएसआई) भर्ती घोटाले में कथित रूप से भाग लेने के लिए गिरफ्तारी के बाद अमृत पॉल के नार्को टेस्ट की मांग की। उन्होंने यह भी दावा किया कि घोटाले में कई मंत्री और करीबी दोस्त भी शामिल थे।

"यह स्पष्ट हो जाएगा कि सभी राजनेता कौन हैं यदि भर्ती विभाग के एडीजीपी अमृत पॉल, जिन्हें पीएसआई भर्ती अनियमितता में सीआईडी अधिकारियों द्वारा हिरासत में लिया गया था। कई मंत्रियों और उनके करीबी दोस्तों को पीएसआई भर्ती घोटाले में शामिल किया जा सकता है, कुछ संदेहों के अनुसार "सिद्धारमैया ने कहा।

उन्होंने यह भी मांग की कि पुलिस की डायरी पूरी तरह से अध्ययन का विषय होनी चाहिए। "इस बारे में स्पष्ट जानकारी होनी चाहिए, जो नार्को का उपयोग करके महत्वपूर्ण अधिकारियों का परीक्षण करने के लिए कहता है। अमृत पॉल द्वारा रखी गई डायरी इसी तरह पूरी तरह से जांच का विषय होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी भी उद्देश्य के लिए इस स्थिति को छिपाने का कोई प्रयास नहीं किया जाना चाहिए।

राज्य के गृह मंत्री अरगा ज्ञानेंद्र को पहले ही इस घोटाले के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था, सिद्धारमैया ने कहा, जिन्होंने मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई से उन्हें मंत्रिमंडल से हटाने की भी मांग की थी।

भारत में फिर बढ़ने लगे कोरोना के मामले, आज इतने मामले की हुई पुष्टि

ITI पास के लिए यहाँ निकली भर्तियां, आवेदन का अंतिम मौका आज

सावधान ! भारत में दस्तक दे चुका है Monkeypox, इस राज्य में मिला पहला मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -