Share:
शुभमन गिल को देखते ही लोगों ने लिया सारा अली खान का नाम, विराट कोहली ने किया कुछ यूँ रिएक्ट
शुभमन गिल को देखते ही लोगों ने लिया सारा अली खान का नाम, विराट कोहली ने किया कुछ यूँ रिएक्ट

बीते कुछ वर्षों में हमने कई क्रिकेटर्स को अभिनेत्रियों के साथ पर्सनल रिलेशनशिप बनाते देखा है तथा इनमें विराट कोहली-अनुष्का शर्मा एवं केएल राहुल-अथिया शेट्टी के नाम सम्मिलित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, क्रिकेटर-एक्टर की जोड़ियों में जो एक नया नाम जुड़ा है, वो शुभमन गिल-सारा अली खान का है। इन दोनों के रिलेशनशिप में होने के चर्चे तो हैं मगर दोनों में से किसी ने इस रिश्ते को कन्फर्म नहीं किया है। 

वही हाल ही में, भारत के एक क्रिकेट मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें भीड़ शुभमन को सारा के नाम से चिढ़ा रहा है। इस चिढ़ाने पर जिस प्रकार विराट कोहली ने प्रतिक्रिया दी है, वो देखने लायक है तथा इसका वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है। शुभमन गिल ने बीते कुछ मैच में भारत की ओर से जबरदस्त प्रदर्शन किया है और लोग उनके फैन हो गए हैं। अपनी निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में रहने वाले शुभमन गिल पहले सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा तेंडुलकर को डेट कर रहे थे तथा अब रिपोर्ट्स के अनुसार तो क्रिकेटर अभिनेत्री सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। इस बीच, जब वो खेल रहे थे, तो स्टेडियम में भीड़ चिल्लाने लगा- 'हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो!'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

मैच के चलते फील्ड पर विराट कोहली (Virat Kohli) भी थे और वो खड़े हुए थे जब अचानक क्राउड 'सारा' के नाम से शुभमन को चिढ़ाने लगा। इस चिल्लाने एवं चिढ़ाने पर विराट कोहली अपना सिर हिलाते हुए मुस्कुराने लगे तथा उनकी प्रतिक्रिया कुछ ऐसी थी कि वो लोगों से कह रहे थे कि और तेज बोलो, अच्छे से चिढ़ाओ! सोशल मीडिया पर विराट की इस मस्ती भरी प्रतिक्रिया का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  

पिता ने कर ली दूसरी शादी तो नाराज हुई बेटी, उठाया ये खौफनाक कदम

1000 करोड़ में बदलेगा इंदौर स्टेशन का रूप, जानिए पूरा प्लान

फिर महंगे होंगे कार और होम लोन, RBI ने बढ़ाया रेपो रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -