श्रुति हासन ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को उनके जन्मदिन पर आभार व्यक्त किया

सुंदर अभिनेत्री में से एक श्रुति हसन को भारतीय फिल्म उद्योग में उनकी प्रतिभा के लिए जाना जाता है। जैसा कि हम जानते हैं कि अभिनेत्री ने बहुभाषी उद्योगों में काम किया है। आज वह अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं और सोशल मीडिया जन्मदिन की शुभकामनाओं और प्यार से भरा हुआ है। उस नोट पर, वह थोड़ी भावुक हो गईं और प्रशंसकों को प्यार के लिए धन्यवाद देने के लिए एक नोट लिखा। श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में, अभिनेत्री को चांदी के नेकपीस के साथ काले रंग की टी-शर्ट में देखा जा सकता है।

अभिनेत्री ने एक नोट भी लिखा, जिसमें लिखा था, "आप सभी के लिए बड़ा चुंबन जो मुझे अपना प्यार और प्रशंसा दिखाने के लिए समय लेते हैं .. मैं बहुत आभारी हूं कि मैं यह बताना भी शुरू नहीं कर सकती कि अभी मेरा जन्मदिन भी नहीं है और मैं अपने जटिल और सुंदर ग्रह पर एक और वर्ष का जश्न मनाता हूं । सीखने के लिए, देखने के लिए, प्यार करने और होने के लिए बहुत कुछ है। मैं खुद को पाता हूं उस वास्तविकता से घिरा हुआ है जिसे मैं हमेशा अपने लिए चाहता था। संतुलन की भावना ने मुझे पकड़ने के बजाय मुझे अपना रास्ता मिल गया है। मैंने हर उस व्यक्ति से सीखा है जिसका मैं व्यक्तिगत रूप से या ऑनलाइन सामना करता हूं और इसके लिए मैं आभारी हूं। प्यार हमेशा रहेगा नेतृत्व करें…. और आपके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।"

ईव पर अभिनेत्री अपने प्रेमी संतनु हजारिका और बहन अक्षरा हासन के साथ अपना जन्मदिन मनाएगी क्योंकि वह उनके साथ शहर में हैं। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रुति हासन प्रभास के साथ प्रशांत नील की सालार में नजर आएंगी जो 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली है।

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने कमाई के मामले में तोड़ा इस मूवी का रिकॉर्ड

इस साउथ एक्ट्रेस ने खोला नया यूट्यूब चैनल, फैंस से चैनल को सब्सक्राइब करने को कहा

कीर्ति सुरेश और राम चरण ने स्टेज पर एक साथ डांस किया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -