कीर्ति सुरेश और राम चरण ने स्टेज पर एक साथ डांस किया

कीर्ति सुरेश अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म गुड लक सखी 28 जनवरी को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। COVID-19 महामारी के कारण, फिल्म में लंबे समय तक देरी हुई थी। टी फिल्म के निर्माताओं ने हैदराबाद में एक बड़े प्री-रिलीज़ समारोह की योजना बनाई है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राम चरण तेज को आमंत्रित किया गया। इस अवसर पर, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति और मेगास्टार राम चरण को मंच पर राम चरण की आगामी फिल्म आरआरआर के गीत "नातू नातू" पर नृत्य करते हुए देखा गया।

राम चरण कलाकारों और चालक दल के प्रति अपने प्यार और कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए मंच पर आए, फिल्म पर उनके समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए उनकी प्रशंसा की। अपना भाषण समाप्त करने के बाद, कीर्ति ने अभिनेता को अपनी आगामी फिल्म आरआरआर के गीत "नाटू नातू" से प्रतिष्ठित हुक कदम सिखाने के लिए कहा। राम चरण ने उत्साहपूर्वक निर्देश दिया और बाद में कीर्ति के साथ कदम उठाया। दोनों को दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन मिला, बाद में वीडियो हर सोशल मीडिया साइट पर वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल हो गया है। राम चरण ने सफेद पतलून और सफेद लोफर्स के साथ एक काले कुर्ते में शो चुरा लिया, जबकि कीर्ति चिकनकारी कढ़ाई के साथ पीले और सफेद लहंगे में सूक्ष्म लग रही थी। नागेश कुकुनूर ने गुड लक सखी का निर्देशन किया, जो एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। कीर्ति सुरेश, आधि पिनिसेट्टी और जगपति बाबू फिल्म में मुख्य भूमिकानिभा रहे हैं। देवी श्री प्रसाद ने शो के लिए संगीत तैयार किया। श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस ने फिल्म जारी की, जिसे सिनेमैटोग्राफर चिरंतन दास द्वारा शूट किया गया था, जिसे श्रीकर प्रसाद द्वारा संपादित किया गया था, और सुधीर चंद्र पादिरी द्वारा निर्मित किया गया था।

सामंथा और नागा पर पिता ने दिया होश उड़ा देने वाला बयान

अभिनेता राम चरण ने 'गुड लक सखी' कार्यक्रम को प्रसारित किया

सामंथा-नागा के तलाक पर हुआ अब तक का सबसे बड़ा और चौकाने वाला खुलासा

 

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -