घर बनाने के लिए मुफ्त सीमेंट देगी Shree Cement Co, इन्हे मिलेगा लाभ
घर बनाने के लिए मुफ्त सीमेंट देगी Shree Cement Co, इन्हे मिलेगा लाभ
Share:

नई दिल्‍ली: देश की मुख्य सीमेंट निर्माता कंपनी श्री सीमेंट ने वीर जवानों के सम्‍मान में प्रोजेक्‍ट नमन का आगाज़ किया है। इस परियोजनाओं के तहत बीते 20 सालों के दौरान सशस्‍त्र बलों के शहीद सैनिकों के परिवार को घर बनाने के लिए सीमेंट फ्री में मुहैया कराया जाएगा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि प्रोजेक्ट नमन की शुरुआत विजय दिवस पर की जाएगी। 

गौरतलब है कि वि‍जय दिवस हर साल 16 दिसंबर को मनाया जाता है। यह दिवस 1971 में बांग्‍लादेश युद्ध में भारत की जीत के जश्‍न और भारतीय जवानों की याद के रूप में मनाया जाता है। कंपनी ने कहा कि 1 जनवरी, 1990 से लेकर 1 जनवरी, 2019 के बीच वीरगति को प्राप्त हुए सैनिकों के परिवार को 4000 वर्ग फुट तक के प्‍लॉट में घर बनाने के लिए फ्री में सीमेंट मुहैया कराया जाएगा। शहीद का परिवार भारत में श्री सीमेंट के विनिर्माण संयंत्र से यह मुफ्त सीमेंट प्राप्‍त कर सकता है। 

श्री सीमेंट लिमिटेड के संयुक्त मैनेजिंग डायरेक्‍टर प्रशांत बांगर ने कहा कि घर निर्माण में सीमेंट एक अहम घटक है। हमारा मानना है कि शहीदों के परिवार की घर की आवश्यकता को पूरा करने में नमन स्‍कीम बेहद मददगार होगी। यह हमारे लिए सम्‍मान की बात है कि हम उन सैनिकों के परिवार की सहायता कर रहे हैं, जिन्‍होंने देश की रक्षा के खातिर अपने प्राण न्‍यौछावर कर दिए हैं। हम अपने देश के शहीदों को नमन करते हैं।

सोना का वायदा भाव चमका, चांदी हुई फीकी

हैदराबाद के भारतीय विद्या भवन ने जीता राष्ट्रीय क्रॉसवर्ड की प्रतियोगिता

जेएनवीएसटी 2020 के द्वितीय चरण की परीक्षाएं सफलतापूर्वक की गई आयोजित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -