दिल्ली में फिर श्रद्धा जैसा हत्याकांड ! पॉलीथिन के अंदर शव के टुकड़े मिलने से मचा हड़कंप
दिल्ली में फिर श्रद्धा जैसा हत्याकांड ! पॉलीथिन के अंदर शव के टुकड़े मिलने से मचा हड़कंप
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी इलाके में रैपिड मेट्रो के निर्माणाधीन क्षेत्र में एक पॉलीथिन में लाश के टुकड़े बरामद होने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने बताया कि लाश के टुकड़े बुरी तरह सड़ी-गली हालत में बरामद हुए हैं। जांच के दौरान पुलिस को शरीर के आधे-अधूरे टुकड़ों के बीच बाल का गुच्छा भी मिला है। इससे यह आशंका जताई जा रही है कि शव महिला की हो सकती है। हालांकि, पुलिस शव की शिनाख्त करने में लगी हुई है। पुलिस ने टुकड़ों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने आशंका जताई है कि हत्या कहीं और हत्या करके लाश को यहां फेंका गया होगा। हालांकि, शव कितना पुराना है, यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगाल कर छानबीन को आगे बढ़ा रही है। इस घटना ने श्रद्धा हत्याकांड की यादें फिर से ताजा कर दी हैं। पुलिस ने बताया है कि शनिवार (18 मार्च) को सनलाइट कॉलोनी थाना पुलिस को सुबह लगभग 11:56 बजे रैपिड मेट्रो के निर्माणाधीन क्षेत्र में फ्लाईओवर से लगे सराय काले खां ISBT, रिंग रोड के पास एक पॉलीथिन में मानव शरीर के टुकड़े पड़े होने की खबर मिली थी। इसके तुरंत बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की, तो पॉलीथिन के भीतर मानव शरीर के कुछ टुकड़े और बालों का एक गुच्छा मिला। पुलिस का कहना है कि जो टुकड़े मिले हैं, वही आधे हैं। बहरहाल, फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम ने मौके से सबूत जुटाए। पुलिस ने अवशेषों को आगे की कार्रवाई के लिए AIIMS ट्रॉमा सेंटर अस्पताल भेज दिया है। बता दें कि गत वर्ष नवंबर में भी श्रद्धा हत्याकांड के रूप में ऐसा ही एक केस सामने आया था, जहां आफताब ने शव के कई टुकड़े करने के बाद उन्हें अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया गया था। 

19 वर्षीय लड़की ने किया नाबालिग लड़के का बलात्कार, अब कोर्ट ने सुनाई दी ये सजा

गोरखपुर में बीच बाजार किन्नर को मारी गोली, सामने आया क्षेत्र बंटवारा विवाद

राजस्थान में अपराधी बेख़ौफ़, CM गहलोत के गृहनगर में दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने कुल्हाड़ी-डंडों से किया हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -