राजस्थान में अपराधी बेख़ौफ़, CM गहलोत के गृहनगर में दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने कुल्हाड़ी-डंडों से किया हमला
राजस्थान में अपराधी बेख़ौफ़, CM गहलोत के गृहनगर में दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने कुल्हाड़ी-डंडों से किया हमला
Share:

जोधपुर: राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत के गृह जिले में एक बार फिर एक नृशंस हत्या से सनसनी फैल गई है। यहाँ शहर के जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट वेस्ट के राजीव गांधी नगर थाना इलाके में शनिवार (18 मार्च) देर रात गैंगवार में एक हिस्ट्रीशीटर की बीच सड़क पर क़त्ल की वारदात को अंजाम दिया गया. रिपोर्ट के अनुसार, हिस्ट्रीशीटर को पहले लगभग दर्जन भर बदमाशों ने सड़क पर कुल्हाड़ी लाठी डंडों से पीटा और बाद में उसका क़त्ल कर दिया.

बताया जा रहा है कि बदमाश, हिस्ट्रीशीटर की घात लगाकर बैठे थे, जहां जानलेवा हमले के बाद हिस्ट्रीशीटर रमेश उर्फ महाकाल ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले. इधर इस पूरी वारदात के CCTV फुटेज भी सामने आए हैं. उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. अब पुलिस फुटेज की सहायता से आरोपियों की तलाश में लग गई है.

वारदात के बाद राजीव गांधी नगर थाना अधिकारी अनिल यादव ने बताया है कि बीती रात चौका न्यू मुंबई कॉलोनी वस्त्र मंत्रालय के पीछे इलाके में देर रात कुछ बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर रमेश उर्फ महाकाल की हत्या को अंजाम दिया है जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की.

BSF ने पकड़ा 2.78 करोड़ का सोना, एक तस्कर गिरफ्तार, 21 बांग्लादेशी पासपोर्ट भी जब्त

पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा था पति, कर दी हत्या

बिहार में पार हुई हैवानियत की हदें! इंसान ने कुत्ते को बनाया अपनी हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -