Share:
'आफताब को जमीन में आधा गाड़ कर पथरों से मरना चाहिए', मौलाना तौकीर रजा का बड़ा बयान
'आफताब को जमीन में आधा गाड़ कर पथरों से मरना चाहिए', मौलाना तौकीर रजा का बड़ा बयान

लखनऊ: श्रद्धा हत्याकांड के पश्चात् देशभर में रोष का माहौल है, अपराधी आफताब को फांसी की सजा दिये जाने की मांग चारों ओर से उठ रही है। वहीं इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने आफताब के लिए संगसार जैसी सजा की मांग की है। उनका कहना है कि अपराधी को जमीन में आधा गाड़ कर पत्थरों से मरना चाहिए, जब तक कि वो मर ना जाए। इसके अतिरिक्त IMC प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि यह एक शर्मनाक घटना है। जिससे पुरे विश्व को झकझोर कर रख दिया है।  

मौलाना तौकीर रजा ने बोला कि एक हत्या करने वाला हो या 10। हर किसी को फांसी एवं 35 टुकड़े कर देने वाले को भी फांसी की मांग यह सही नहीं है। मुझे लगता है यह अन्याय है, क्योंकि आफताब ने जो किया उसके लिए फांसी की सजा काफी कम है। उसने मानवता की हत्या की है। उसने पूरी दुनिया में मुसलमानों का सर झुकाने का काम किया है। युवाओं को लव जिहाद की मानसिकता से बाहर आना चाहिए। 

मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि इस प्रकार के अपराध लिव इन रिलेशनशिप में रहने की वजह से हो रहे हैं। गे, लेस्बियन यह हिंदुस्तानी सभ्यता नहीं है। हमें अपने बच्चों को समझाने की आवश्यकता है। इंटरनेट के दौर में बच्चे जवान हो रहे हैं। ऐसा उनका विशेष ख्याल रखने की आवश्यकता है। वहीं मौलाना ने कहा कि यह पूरी योजना के साथ की गई हत्या है। बता दें, पुलिस के अनुसार 28 वर्षीय आफताब ने 18 मई को 27 वर्षीय श्रद्धा की हत्या कर दी थी। दोनों लिव-इन में रहते थे। आफताब ने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े किए थे। इन्हें रखने के लिए 300 लीटर का फ्रिज खरीदा था। वह 18 दिन तक प्रतिदिन रात 2 बजे जंगल में शव के टुकड़े फेंकने जाता था।

'उसे केवल मौत की सजा हो', आफताब के कबूलनामे पर बोले श्रद्धा के पिता

सड़क पर गौ-तस्करों ने मचाया तांडव, चलती गाड़ी से गायों को फेंका

'प्राइवेट पार्ट पर मारा चाकू, फिर रस्सी से घोंटा गला', BJP नेता की हुई बेरहमी से हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -