Video : WTC के आतंकी हमले का अनदेखा वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल
Share:

9/11 के आतंकी हमले की कहानी तो हर किसी को पता है। ये एक ऐसा दिन था जो अमेरिका के इतिहास में एक काला दिन बन कर रह गया। 11 सितंबर 2001 को अमेरिका के वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हुआ आतंकी हमला आज भी हर किसी को डरा देता है। ये एक ऐसा पल था जिसे कोई अब याद भी नहीं करना चाहता होगा। इस हमले से अमेरिका के साथ साथ पूरी दुनिया सहम उठी थी।

ये तो आप जानते ही हैं कि अलकायदा के आतंकियों ने यात्रियों से भरे दो विमानों को न्यूयॉर्क वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में घुसा दिया था जिसमे कुल 2974 लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा था। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप फिर से सहम जायेंगे। ये वीडियो है न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के छात्र Caroline Dries ने शूट किया है।

दरअसल, हुआ ये था कि 11 सितंबर को, न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय की छात्र Caroline Dries और उसकी रूममेट Megan को एक बहुत ही बड़े धमाके आवाज़ सुनाई दी और जब देखा तो World Trade Center का North Tower आग जल रहा था। ये सब लाइव देखने के बाद उन्हें कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि वो क्या करें।

इस वीडियो के बारे में Caroline बताती हैं, 'मैंने ख़ुद को इतना कमज़ोर कभी महूसस नहीं किया, कुछ समझ ही नहीं आ रहा था कि क्या करना है. हम तुरंत अपार्टमेंट से बाहर भाग गए. मुझे ये समझने में 10 साल लग गए कि आख़िर ये वीडियो इतना ख़ास क्यों हैं.'

Photos : खूबसूरत मैसेज के साथ सुष्मिता ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

डेनिश मॉडल नीना एजडेल ने करवाया हॉट फोटोशूट, देखिये फोटोज

दुल्हन के इस कॉस्ट्यूम में सोनम कपूर लग रही हैं बेहद खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -