अगर आपने भी ली है किसी से उधारी तो ये आप ही के लिए है
अगर आपने भी ली है किसी से उधारी तो ये आप ही के लिए है
Share:

उधारी की समस्या तो हमारे देश की सबसे बड़ी समस्या है मानो. और उधारी के मामले में तो हमारे प्यारे देशवासी इतने ट्रेंड है कि उनके उधारी के टैलेंट का तो कुछ कहना ही नहीं. उधारी के लिए तो इतने सारे बहाने दिमाग में आ जाते है जितने छुट्टी लेने या देर से आने के लिए भी नहीं होते है. उधार तो देश की इतनी बड़ी समस्या है जितनी गरीबी और भुखमरी भी नहीं है. आज तक इस उधारी का तोड़ बड़े से बड़े ज्ञानी अर्थशास्त्री भी नहीं निकाल पाए.

उधार लेते वक़्त तो ग्राहक इतने बेचारे और दयालु इंसान की तरह बर्ताव करता है कि बेचारे दुकानदार को भावनाओ में डूबकर उस व्यक्ति को उधार देना ही पड़ता है लेकिन उधार चुकाने के समय तो ग्राहक जैसे दबंग का सलमान खान ही बन जाता है. बेचारे दुकानदार इन उधार लेने वालो से परेशान हो गए है. वो अपनी दुकान पर ये लिख-लिखकर थक गए है कि- 'उधारी से क्षमा'. लेकिन ग्राहक तो ग्राहक ही होता है.

वो हर बार ही दुकानदार को क्षमा मांगने के लिए मजबूर करता जाता है. दुकानदारों ने इन उधारी वाले लोगो से बचने के लिए अब नई-नई तरह की कुछ लाइन अपनी दुकानों पर लगानी शुरू कर दी है. आज हम आपको उधारी से बचने की कुछ ऐसी ही फनी लाइन और उधारी से बचने के तरीके बता रहे है. इन तस्वीरों को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. और इन तस्वीरों को देखकर तो उधार लेने वाला व्यक्ति शायद शर्म के मारे पानी-पानी हो जाये. आप भी देखिये ये फनी उधारी वाली फोटोज.

 

दोस्तों ने दिए शादी में ऐसे तोहफे, छूट जाएगी हंसी

ब्लाइंड डेट पर हमारे साथ असल में ऐसा ही होता है..

औरतो की इन क्रूर मान्यताओं को सुन दिल पसीज जायेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -