कैफ ने किया आत्मसमर्पण, न्यायिक हिरासत में
कैफ ने किया आत्मसमर्पण, न्यायिक हिरासत में
Share:

सीवान : पुलिस का तनाव उस वक्त कम हो गया जब पत्रकार राजदेव रंजन हत्या मामले में फरार चल रहे आरोपी मोहम्म कैफ ने सीवान कोर्ट में जाकर आत्म समर्पण कर दिया। फिलहाल कोर्ट ने उसे 14 दिनों के लिये न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दे दिया है। गौरतलब है कि मोहम्मद कैफ पत्रकार रंजन हत्या कांड का प्रमुख आरोपी है और वह पुलिस के रिकार्ड में लंबे समय से फरार चल रहा था।

बार-बार देखा गया था

पुलिस की नजरों में भले ही शूटर कैफ फरार चल रहा था, लेकिन वह कई बार सार्वजनिक कार्यक्रमों में देखा गया। बावजूद इसके पुलिस उस पर हाथ नहीं डाल सकी थी। बताया गया है कि मोहम्मद कैफ न केवल राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के साथ देखा गया था वहीं उसकी तस्वीर बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ भी सामने आई थी। हालांकि इस मामले में यादव विवादों के घेरे में भी आ गये थे।

मालूम हो कि बीते दिनों में ही शहाबुद्दीन भागलपुर जेल से छूटकर आये है और उनके साथ मोहम्मद कैफ दिखाई दिया था। मोहम्मद कैफ के साथ संबंधों को लेकर शहाबुद्दीन ने तो सफाई नहीं दी थी लेकिन तेज प्रताप यादव ने जरूर यह कहा था कि वे मंत्री है और उनसे दिन भर में कई लोग मिलने के लिये आते है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उनके संबंध हर किसी से हो। यादव के साथ मोहम्मद कैफ की तस्वीर सामने आने के बाद उन्हें बीजेपी और अन्य विपक्षी दलों ने भी निशाना साधा था।

पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के साजिशकर्ता लड्डन मियां का ज़मानत आवेदन खारिज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -