ट्रंप की सभा में पहुंचा शूटर!

न्यूयाॅर्क। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार तेज हो गया है। दरअसल अब बस कुछ दिन बाद ही यहां पर राष्ट्रपति के चुनाव की प्रक्रिया प्रारंभ हो जाएगी। ऐसे में चुनाव प्रचार अंतिम दौर में पहुंच चुका है। अंतिम दौर के चुनाव प्रचार में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की रैली में जमकर हंगामा हो गया। हालात ये रहे कि उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप को अपना भाषण कार्यक्रम छोड़कर जाना पड़ा।

दरअसल सुरक्षा कारणों से ऐसा हुआ। डोनाल्ड ट्रंप जब नेवादा में अपना भाषण दे रहे थी उसी दौरान एक बंदूकधारी वहां पहुंच गया। कुछ लोगों ने शोर मचाते हुए उस व्यक्ति के पास बंदूक होने की जानकारी दी ऐसे में वहां पर हड़कंप मच गया। कुछ लोग भागने का प्रयास करने लगे। इतना होते ही सुरक्षा अधिकारियों ने डोनाल्ड ट्रंप को कवर किया और आरोपी को पकड़ लिया।

हालांकि जांच में आरोपी के पास से कोई गन बरामद नहीं हुई। मगर ऐसे में डोनाल्ड ट्रंप को अपना भाषण अधूरा छोड़ना पड़ा। पुलिस और सुरक्षा अधिकारी आरोपी के साथ मौजूद एक अन्य संदिग्ध व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं। व मौके से भाग निकला था। हालांकि कुछ देर बाद ट्रंप मंच पर पहुंचे और अपना भाषण फिर से प्रारंभ किया। इस घटना के बाद ट्रंप और हिलेरी की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -