राहुल पर फैंका जूता
राहुल पर फैंका जूता
Share:

सीतापुर। अब तक तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया समेत कुछ नेताओं को लोगों के गुस्से का शिकार बनना पड़ा है। एक केंद्रीय मंत्री की ओर भी एक बार कथित तौर पर एक कार्यक्रम में जूता उछाला गया। लेकिन अभी तक कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इससे अछूते रहे थे लेकिन राहुल की ओर जूता फैंकने की जानकारी सामने आते ही राहुल के समर्थकों में हड़कंप मच गया।

हालांकि राहुल के आसपास खड़े अंगरक्षकों और कांग्रेस समर्थकों ने राहुल की ओर आते हुए जूते से उनका बचाव किया मगर इस घटना से कुछ देर के लिए आयोजन स्थल पर गहमा - गहमी मच गई। मिली जानकारी के अनुसार सीतापुर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपने रोड़ शो का कार्यक्रम कर रहे थे।

इसी दौरान युवक हरिओम मिश्रा निवासी हरगांव, सीतापुर हालकुमाक शास्त्री नगर, वहां पहुंचा और उसने राहुल की ओर जूता फैंक दिया। युवक ने राहुल का विरोध करते हुए कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शहीदों को लेकर संजीदा नहीं हैं वे अपना रोड शो करने में लगे हैं मगर वे शहीदों को श्रद्धांजलि तक देना जरूरी नहीं समझते हैं।

इस युवक का कहना था कि उसे राहुल की ओर जूता फैंकने का किसी तरह का पछतावा नहीं है। हालांकि उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया। अब इस युवक से पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि राहुल आज सीतापुर में रोड़ शो कर रहे हैं।

मोदी-RSS की राहुल ने की आलोचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -