मेरी गेंद को सचिन से भी बेहतर तरीके से खेलते थे इंजमाम : शोएब अख्तर
मेरी गेंद को सचिन से भी बेहतर तरीके से खेलते थे इंजमाम : शोएब अख्तर
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि उनकी गेंदों को सबसे बेहतर तरीके से खेलने के मामले में पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक सर्वश्रेष्ठ थे. दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में शुमार शोएब के नाम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 444 विकेट हैं.

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से पहचाने जाने वाले और अपनी सनसनाती गेंदों से बल्लेबाजों में खौफ पैदा कर देने वाले शोएब ने कहा कि इंजमाम अपने समय के दूसरे दिग्गज बल्लेबाजों सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा या रिकी पोंटिंग की अपेक्षा कहीं बेहतर अंदाज में उनकी गेंदों को खेला करते थे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक पाकिस्तान के एक अन्य दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने अपने टेलीविजन शो ‘द स्पोर्ट्समैन’ में शोएब के हवाले से कहा, “कई ऐसे बल्लेबाज हुए जिनके विकेट हासिल करने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ती थी, लेकिन इंजमाम को मैं अभ्यास के दौरान कभी भी आउट नहीं कर सका.”

धोनी ने टीम इंडिया के बारे में की भविष्यवाणी

उन्होंने आगे कहा, “मेरे खयाल से इंजमाम के अलावा अन्य कोई भी बल्लेबाज उतने बेहतर अंदाज में नहीं खेल सका. उनका फुटवर्क तेज था और वह तेजी से गेंद को खेलने की पोजिशन ले लेते थे. वह अपने समकक्ष कई अन्य खिलाड़ियों की अपेक्षा कहीं पहले गेंद भांप लिया करते थे. मैं चाहे जितनी तेज गेंदबाजी करता वह गेंद खेलने की पोजिशन ले लेते.”

सन्यास लेते समय भावुक हुए दिलशान, कुछ इस तरह बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -