देशभक्ति-हिंदूत्व पर कभी नहीं बदलेगा शिवसेना का रवैया
देशभक्ति-हिंदूत्व पर कभी नहीं बदलेगा शिवसेना का रवैया
Share:

मुंबई : केंद्र और महाराष्ट्र की राजधानी में सत्तारूढ़ गठबंधन में प्रमुख सहयोगी के तौर पर शामिल शिवसेना की भारतीय जनता पार्टी से राजनीतिक असहमति लगातार बढ़ती जा रही है। शिवसेना ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि शिवसेना ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी को सत्ता के तौर पर मोदी से ही आॅक्सीजन मिल रहा है। मोदी की लोकप्रियता लोगों में जब तक है यह तब तक रहेगी। उद्धव ठाकरे की पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी को कड़े निर्देश देते हुए कहा कि दशहरा रैली को लेकर उन्होंने संकेत दिए हैं और कहा कि यह भविष्य शिवसेना का है। 

यदि आवश्यकता पड़ती है तो वे अकेले ही अपनी लड़ाई लड़ने को तैयार हैं। सामना के अपने एक अंक में शिवसेना की ओर से संपादकीय में यह कहा गया है जिसमें यह बात प्रमुख तौर पर कही गई है कि भारतीय जनता पार्टी ने नेतृत्व वाली सरकार को मोदी आॅक्सीजन की तरह बल प्रदान कर रहे हैं। जब तक उनकी लोकप्रियता रहेगी तब तक सत्ता मजबूत रहेगी। मगर शिवसेना अपने विचारों और देशभक्ति पर कायम है।

पार्टी द्वारा हिंदुत्व, देशभक्ति, महाराष्ट्र की अस्मिता व आम लोगों के जीवन से जुड़े मसलों पर अपना रवैया कायम रखा गया है वह न तो बदला है और न कभी बदलेगा। यह किसी भी कीमत पर बदलेगा नहीं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -