शिवसेना ने किया RSS के मंदिर मसले का समर्थन
शिवसेना ने किया RSS के मंदिर मसले का समर्थन
Share:

मुंबई : विश्व हिंदू परिषद के संस्थापक अशोक सिंघल के निधन के बाद भारतीय जनता पार्टी के अनुशंगिक और सहयोगी संगठन श्री राम मंदिर के मसले पर चर्चा करने लगे हैं। आरएसएस के सरसंघ चालक डाॅ. मोहन भागवत ने श्री राममंदिर के निर्माण पर बयान दिया था। अब शिवसेना द्वारा भी श्री राममंदिर के मसले पर चर्चा की गई है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में इसे लेकर लेख लिखा है। जिसमें राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख डाॅ. मोहन भागवत के बयान की प्रशंसा की गई है।

भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर तंज कसते हुए शिवसेना ने श्री राम मंदिर के मसले पर कार्य करने को जरूरत बताया। सामना में लिखा गया है कि केंद्र में भाजपा की हिंदूत्ववादी सरकार है मगर श्री राममंदिर, जम्मू - कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 जैसे मसलों को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है।

भारतीय जनता पार्टी के सामने एक प्रश्न यह बन गया है कि भागवत की श्री राम मंदिर निर्माण की घोषणा के बाद आखिर क्या कहा जाए। शिवसेना द्वारा अपने मुखपत्र में लिखी संपादकीय में यह भी लिखा गया है कि शिवसेना संघ प्रमुख डाॅ. भागवत के बयान का समर्थन कर रही है। इस मसले पर शिवसेना उनके साथ है। भारतीय जनता पार्टी पर शिवसेना ने तंज कसा है। जिसमें यह कहा गया है कि आरक्षण और श्री राम मंदिर जैसे बयान भागवत की भूमिका से भारतीय जनता पार्टी में सिहरन आ गई है।

डाॅ. भागवत ने कहा था कि मंदिर बनना है आखिर कब कैसे बनेगा इस बात की  जानकारी नहीं मिल सकती है। इसके लिए कितनी तैयारी रखनी होगी यह आने वाला समय ही बता सकता है। मगर इसके लिए जीवन देने की तैयारी रखनी होगी। ये करेंगे तो भव्य मंदिर बनेगा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -