अजित पवार को मनाने में जुटी शिवसेना, ढाई साल तक सीएम पद देने को तैयार !
अजित पवार को मनाने में जुटी शिवसेना, ढाई साल तक सीएम पद देने को तैयार !
Share:

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सत्ता से दूर रखने के लिए शिवसेना आए दिन नए नए पैंतरे आज़मा रही है, अब शिवसेना ने अजित पवार को मानाने के लिए उनके सामने एक नया ऑफर रखा है। सूत्रों के अनुसार, शिवसेना ढाई साल के लिए अजित पवार को मुख्यमंत्री पद देने के लिए तैयार हो गई है। सूत्रों का कहना है कि शिवसेना पांच वर्ष के लिए अपने मुख्यमंत्री पद की मांग छोड़ देने के लिए तैयार है।  

वहीं दूसरी ओर,  कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना ने अपने-अपने विधायकों को होटलों में ठहराने का इंतज़ाम किया है, ताकि भाजपा और एनसीपी का बागी गुट उनकी एकता में सेंध न लगा सके। शिवसेना ने अपने विधयकों को होटल ललित में, कांग्रेस ने जेडबल्यू मैरिअट में और एनसीपी ने अपने विधायकों को रिनेसां में रुकवाया है। उन्हें डर है कि भाजपा अपना संख्याबल बढ़ाने के लिए विधायकों को तोड़ सकती है।

शिवसेना नेता सुभाष देसाई पार्टी के विधायकों से संपर्क बनाए हुए हैं। होटल की घेराबंदी कर दी गई है और वहां से किसी MLA को बाहर जाने की अनुमति नहीं है। शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के निर्देश पर विधायकों की सुरक्षा की जिम्मेदारी मिलिंद नार्वेकर को सौंपी गई हैं। उद्धव के उत्तराधिकारी आदित्य ठाकरे भी विधायकों से मिलकर उनका मनोबल बढ़ाने में लगे हुए हैं।

इतिहास गुजरे वक्त की बात है, राजनीति ही आज का इतिहास है - संजय राउत

सड़क से संसद तक में महाराष्ट्र को लेकर हंगामा, लोकसभा की कार्रवाई दोपहर तक के लिए स्थगित

महाराष्ट्र Live: सुप्रीम कोर्ट के सामने रखी गई अजित पवार की चिट्ठी, जिसमे शामिल हैं NCP के 54 विधायकों के नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -