शिवसेना ने दी भाजपा को सलाह
शिवसेना ने दी भाजपा को सलाह
Share:

मुंबई : भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने इस बात की अपील की है कि केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली भ्रष्टाचार के मसले पर अपने खिलाफ होने वाले विरोध को झेल रहे हैं इसका कारण है कि अन्ना हजारे के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का समर्थन करना उन्हें महंगा पड़ा है। उन्होंने पार्टी को सलाह दी कि भाजपा को अपने सहयोगी दल के नेताओं की बात सुन लेना चाहिए। 

दरअसल शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्र सामना के संपादकीय में कहा कि उन्हें याद है कि अन्ना हजारे और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जो आंदोलन चला रहे थे वे कांग्रेस के खिलाफ चला रहे थे। उस समय कांग्रेस की खिलाफत करने के लिए अरविंद केजरीवाल की तारीफें की जा रही थीं। राजनीतिक पार्टियों में केजरीवाल की मवालीगीरी को समर्थन देने के लिए खींचतान की गई थी।

शिवसेना ने इस बात का दावा किया कि इस तरह की खींचतान में भारतीय जनता पार्टी आगे चल रही थी। केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली ने भी शिवसेना को केजरीवाल का समर्थन करने की अपील की थी मगर शिवसेना ने ऐसा नहीं किया और यह बात अच्छी रही। बीजेपी को शिवसेना ने विनम्र होकर सलाह दी कि केजरीवाल इस प्रकार की पैशाचिक वृत्तियों का समर्थन नहीं करे। नहीं तो इसका विपरीत असर पड़ेगा।

शिवसेना ने कहा कि अब केजरीवाल जेटली को ललकार रहे हैं। शिवसेना द्वारा संपादकीय के माध्यम से यह कहा गया कि भाजपा को अपने सहयोगी दलों की बात जरूर सुन लेना चाहिए। शिवसेना द्वारा यह भी कहा गया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार को लोकतांत्रिक तौर पर चुना गया है, जिसके कारण मुख्यमंत्री के तौर पर उनका आदर किया जाना चाहिए। प्रधानमंत्री और जेटली के विरूद्ध जिस तरह की अभद्र भाषा का उपयोग किया जा रहा है। वह किसी सड़क छाप मवाली भाषा की तरह है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -