कोरोना पर बोले शिवराज, कहा- एक समय तो लगा, हाथ से निकल गए इंदौर-उज्जैन

उज्जैनः चौथी बार मध्य प्रदेश के सीएम बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को पहली दफा उज्जैन पहुंचे थे। इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि कोरोना को लेकर एक समय तो उन्हें ऐसा महसूस होने लगा था कि उज्जैन और इंदौर हाथ से निकल जाएंगे क्योंकि इन दोनों ही जिलों में स्थिति बेहद भयावह थी. सीएम शिवराज ने कहा कि अब यहां स्थिति बेहतर है. देश के बड़े प्रदेशों में मध्य प्रदेश कोरोना संक्रमण के मामलों में 13वें स्थान पर है.

धार्मिक नगरी उज्जैन पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सबसे पहले भगवान महाकाल के दर्शन किए. इसके बाद उन्होंने अधिकारियों के साथ मीटिंग में कोरोना की स्थिति का जायज़ा लिया. उज्जैन फिलहाल रेड जोन में है और यहां पर 71 लोग कोरोना के कारण जान गँवा चुके हैं. समीक्षा बैठक के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में अनलॉक के कारण कोरोना पॉजिटिव मरीजों की तादाद बढ़ी है. साथ ही सीएम कहा कि, “ग्वालियर में अभी 162 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा इंदौर में भी कोरोना संक्रमित मामले बढ़ें हैं, लेकिन स्थिति अभी बेहतर है.”

उज्जैन और इंदौर की स्थिति पर बोलते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि, “एक वक़्त उज्जैन और इंदौर की स्थिति काफी खराब हो गई थी, जिसे धीरे-धीरे संभाल लिया गया है.” शिवराज ने साथ ही कहा कि उन्होंने बीते सवा 3 महीनों में कोरोना को लेकर राज्य में 300 घंटे से अधिक की समीक्षा बैठकें की हैं.

फीकी पड़ी सोने की चमक, चांदी ने पकड़ी रफ़्तार, जानें आज के भाव

डीजल की कीमत में फिर लगी आग, लगातार 19वें दिन स्थिर पेट्रोल के दाम

बाबा रामदेव की पतंजलि को एक और झटका, मद्रास HC ने सुनाया बड़ा फैसला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -