शिवराज ने दी विधायकों को नसीहत, कहा धंधा-पानी करो लेकिन छवि न बिगाड़ो
शिवराज ने दी विधायकों को नसीहत, कहा धंधा-पानी करो लेकिन छवि न बिगाड़ो
Share:

बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा के विधायकों के लिए पचमढ़ी में आयोजित कार्यक्रम में दो दिवसी प्रशिक्षण के दौरान दूसरे दिन विधायकों को सलाह देते हुए कहा कि काम करो और अपनी छवि बनाय रखों। उन्होंने उनसे यह भी कहा कि कार्यकर्ताओं और जनता से सही तरिके से पेश आएं। और सरकारी कार्यक्रम भाजपामय होने चाहिए। कोई बोले कि सरकारी कार्यक्रम भाजपामय है, तो उसे जवाब में बोलो कि क्या भाजपा के सत्ता में सरकारी कार्यक्रम कांग्रेसमय होने चाहिए।

जब कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में काम पर शिलान्यास करने की विधायकों ने जब शिकायत की तो इस बात पर मुख्यमंत्री ने विधायकों पर अपनी नाराजगी जताई। और कहा कि कांग्रेसी हमारे काम का फायदा उठा रहे हैं, तो इसे रोकने का काम आपका है। मुख्यमंत्री ने विधायकों से कहा कि धंधा-पानी करने मे कोई बुराई नही है लेकिन हम राजनीति यानि सार्वजनिक जीवन में हैं, तो कोई ऐसा धंधा मत करना, जिससे आपकी छवि खराब हो। उन्होंने कहा देखो मैं और गौरीशंकर शेजवार फलों और फूलों की खेती कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने यह भी बताया की वह अपने परिजनो के साथ क्यों नही रहते है। उन्होंने कहा कि मैं संयुक्त परिवार में नहीं रहता। संयुक्त परिवार में कोई भी सीएम हाउस का फायदा उठा सकता था। कोई भी कभी भी फोन लगाकर सीएम हाउस का फायदा उठा कर रौब झाड़ने लगता है। भाजपा ने अपने विधायकों की रिपोर्ट कार्ड तैयार कर रही है। सीएम ने कहा कि हम विधानसभा क्षेत्रों का सर्वे करा रहे हैं। इनमे ऐसे कई विधायकों की स्थिति अच्छी नहीं है। और मैं मई हर विधायक के बारे मे चर्चा करुंगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने विधायकों से कहा कि शिवराज के भरोसे भाजपा का तंबू टिका है। और वे इस तंबू के अकेले बंबू हैं। उन्होंने भाजपा विधायकों से कहा कि आप भी शिवराज के साथ इस तंबू मे सहायक बनें रहे। वरिष्ठ नेता विक्रम वर्मा ने विधायकों को कार्यालय सलाह देते हुए कहा कि अगर नेताओं को सही रखना है तो विधानसभा में सवाल लगाओ। मैं तो ऐसा ही करता था। इस पर सीएम जवाब देते हुए बोले तब कांग्रेस की सरकार थी, लेकिन अब भाजपा की सरकार है। 

तमिलनाडु ने सियासी संकट : शशि के घडियाली आंसू तो सेल्वम का पलड़ा भारी

देखिये मोदी ''मोदी जलेबी''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -