मुलायम परिवार का झगड़ा परवान चढ़ा, सुलह की कोशिशें शुरू
मुलायम परिवार का झगड़ा परवान चढ़ा, सुलह की कोशिशें शुरू
Share:

लखनऊ : मुलायम परिवार का झगड़ा परवान चढ़ने के बाद सुलह की कोशिशें भी शुरू हो गई है. इसी को लेकर मुलायम सिंह आज लखनऊ में पार्टी के जिलाध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे और पार्टी का मूड जानने की कोशिश करेंगे. शिवपाल यादव ने खुद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात कर उन्हें इस बैठक में आने के लिए कहा है. बता दें कि शिवपाल ने परिवार में झगड़े की बात से भले ही इंकार किया हो, लेकिन चाचा-भतीजे के बीच जारी मतभेद में अब मनभेद भी नजर आने लगा है.

महोबा में जिस बांध परियोजना के लोकार्पण समारोह में शिवपाल पहुंचे थे वहां मंच पर लगे पोस्टर में सिर्फ उनकी ही तस्वीर थी. इससे पहले सिंचाई विभाग के एक विज्ञापन में भी खाली शिवपाल की तस्वीर लगी दिखी यानी मुख्यमंत्री की फोटो हर जगह से गायब थी. इसीलिए अखिलेश ने एकला चालो की नीति के तहत 3 नवंबर से अकेले रथयात्रा शुरू कर रहे हैं. मुलायम परिवार के झगड़े के परवान चढ़ते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं के इसमें कूदने के बाद अब स्थिति संभालने की कोशिशें हो रही हैं.

इस सारे विवाद की वजह बने अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव ने भी अखिलेश यादव से मुलाकात की और उन्हें आज लखनऊ में होने वाली पार्टी के जिलाध्यक्षों और महासचिवों की बैठक में आने के लिए कहा. मुलायम सिंह यादव अगले कुछ दिनों में पार्टी कार्यकर्ताओं औऱ पदाधिकारियों के एक के बाद एक कई अहम बैठकें करने वाले हैं. माना जा रहा है कि इन बैठकों में मुलायम चुनाव की तैयारियों के साथ साथ कार्यकर्ताओं का रुख भांपने की कोशिश भी करेंगे.

अखिलेश के लिये शहीद के परिजनों ने छोड़ा अन्न जल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -