'गेट वेल सून शिवानी' के साथ शुरू हुई कैंसर के खिलाफ एक अनोखी लड़ाई

खरगोन ​: एक लड़की का विवाह संबंध की ओर बढ़ना एक बहुत बड़ी ख़ुशी होता है. कुछ ऐसी ही ख़ुशी मध्यप्रदेश के खरगोन की शिवानी यादव के चेहरे पर भी दिखाई दी थी. जी हाँ, शिवानी को अपनी सगाई के वक़्त बहुत ही खुश देखा गया लेकिन उसकी खुशियां सगाई के दिन तक ही सीमित रह गई. क्योकि सगाई के अगले दिन शिवानी को यह पता चला कि उसे ब्लड कैंसर है. वैसे तो शिवानी हमेशा ही खुश रहती लेकिन उसे जैसे ही इस बात का पता चला उसके पैरों के निचे से जैसे जमीन ही खिसक गई. इसकी एक वजह यह भी थी कि शिवानी के पास इस बीमारी से लड़ने के लिए हौसला तो था लेकिन पैसे नहीं.

डॉक्टर्स ने इलाज के दौरान यह बताया कि शिवानी का बोन मैरो ट्रांसप्लांट करना पड़ेगा और इसमें 50 लाख तक का खर्च आ सकता है. आपको बता दे कि शिवानी एक मिडिल क्लास फैमिली से है और उसके लिए यह रकम बहुत बड़ी थी. लेकिन इसके बाद शिवानी ने हार ना मानते हुए "फेसबुक" को अपना सहारा बनाते हुए अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपना एक पेज "गेट वेल सून शिवानी" बनाया. इस पेज का मुख्य उद्देश्य पैसे इकट्ठा करना रखा गया.

आपको यह भी बता दे कि पेज की शुरुआत हुए अभी एक हफ्ता के करीब ही हुआ कि पेज को 10 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए है. इस पेज से लोग शिवानी की मदद को भी आगे और उन्होंने अब तक शिवानी के लिए 16 लाख रूपये तक भी इकट्ठा किये है. शिवानी को भी इस मामले में अब आस बंध चुकी है. अगर आप भी शिवानी को फिर से स्वस्थ करने की इस मुहीम में जुड़ना चाहते है और शिवानी की मदद करने के लिए आगे आना चाहते है. तो आप इस फेसबुक लिंक पर जाकर शिवानी के बैंक अकाउंट और उसके बारे में जानकरी देख सकते है.

देखने के लिए क्लिक करे:- https://www.facebook.com/fightershivaniyadav?fref=ts

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -