राज्यपाल के कोटे से विधान परिषद जाएंगी अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर, शिवसेना देगी टिकट
राज्यपाल के कोटे से विधान परिषद जाएंगी अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर, शिवसेना देगी टिकट
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना के कोटे से फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद का टिकट दिया जाएगा. सूत्रों के अनुसार, उर्मिला मातोंडकर को गवर्नर नियुक्त कोटा से शिवसेना के टिकट पर MLC बनाया जा सकता है. बताया जा रहा है कि सीएम उद्धव ठाकरे ने खुद उर्मिला मातोंडकर को फोन कर इस सम्बन्ध में बातचीत की है. 

उल्लेखनीय है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में उर्मिला मातोंडकर उत्तर मुम्बई संसदीय सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं. हाल ही में कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच छिड़ी जंग में उर्मिला मातोंडकर ने कंगना पर हमला बोला था.  वहीं इससे पहले उर्मिला मातोंडकर ने सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन के उच्च सदन में शून्यकाल के दौरान दिए गए स्टेटमेंट पर उनका समर्थन करते हुए एक साक्षात्कार के दौरान कहा था कि कंगना को याद रखना चाहिए कि जया बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में उस समय हैं, जब कंगना पैदा नहीं हुईं थी. 

इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने यह भी कहा कि पूरा देश ड्रग्स के खतरे का सामना कर रहा है और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी इस बात को अच्छी तरह से जानती हैं कि उनका गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से ही ड्रग्स निकलता है.

पाक ने कबूली पुलवामा हमले वाली बात, विपक्ष पर जमकर बरसे वीके सिंह

मानहानि केस: भाजपा नेता हंसराज हंस को राउज एवेन्यू कोर्ट ने दी जमानत

मंदिर निर्माण पर बोला पाक का सर्वोच्च धार्मिक संगठन, कहा- इसमें शरिया की कोई रोक नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -