शिवसेना ने अल-कायदा से की 'ऑपरेशन लोटस' की तुलना
शिवसेना ने अल-कायदा से की 'ऑपरेशन लोटस' की तुलना
Share:

मुंबई: देशभर के कई राज्यों में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर शिवसेना ने आज यानी शुक्रवार को बीजेपी को अपने निशाने पर लिया है। जी दरअसल शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' के जरिए बीजेपी के मौजूदा हालात की कड़ी आलोचना की है। इसी के साथ ही यह भी कहा कि, ''ऑपरेशन लोटस यानी कमल' अलकायदा की तरह आतंक का शब्द बन गया है।''

दूसरी तरफ एनसीपी प्रमुख शरद पवार का कहना है कि, 'देश की स्थिति भ्रमित करने वाली हो गई है। अब ऐसी कई भ्रमित करने वाली चीजें हैं। भगवान विष्णु का पसंदीदा फूल 'कमल' सरकारें चुनने, विपक्षी सरकारों को उखाड़ फेंकने और पार्टियों को विभाजित करने के कारण बदनाम हो गया है। 'ऑपरेशन लोटस' अलकायदा की तरह आतंक का शब्द बन गया। दिल्ली सरकार को गिराने के लिए शुरू किया गया 'ऑपरेशन लोटस' 'विफल' हो गया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की कि बीजेपी का पर्दाफाश हो गया है।' इसके अलावा बिहार में भी 'ऑपरेशन लोटस' नहीं चला और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसी चंद्रशेखर राव ने अमित शाह को खुली चुनौती दी कि ईडी, सीबीआई आदि लगाकर मेरी सरकार गिराओ। वहीं 'सामना' में कहा गया था कि महाराष्ट्र में शिंदे गुट की तरह झुकने को कोई तैयार नहीं है। दूसरे राज्यों में ईडी के डर से वे घुटनों के बल चले गए।

आपको बता दें कि 'सामना' में लिखा हुआ है केंद्र सरकार ने अपराधी की तरह उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर जनता की सरकार को बदनाम किया। ईडी का इस्तेमाल महाराष्ट्र में भी सरकार गिराने के लिए किया गया था। लेकिन सिसोदिया भगोड़े सज्जन नहीं हैं। ये सब केजरीवाल सरकार को गिराने के लिए चल रहा है। इसके अलावा शिवसेना के मुखपत्र में आगे कहा गया मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुद बीजेपी पर करोड़ों रुपए का 'प्रस्ताव' देने का आरोप लगाया है, इसलिए 'ऑपरेशन लोटस' लोकतंत्र के लिए कितना खतरनाक और आजाद है ये सबके सामने आ गया है।

आखिर क्यों सुप्रीम कोर्ट ने दिया नोएडा के ट्विन टॉवर को गिराने का आदेश?

सुप्रीम कोर्ट में CJI का आखिरी दिन, ओपन कोर्ट में रोने लगे सीनियर एडवोकेट

पानी मांगा तो पिलाया पेशाब! दलित युवक के साथ लोगों ने की क्रूरता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -