सलमान ने वापस लिया अपना ट्विट, शिव सेना ने जताया था विरोध
सलमान ने वापस लिया अपना ट्विट, शिव सेना ने जताया था विरोध
Share:

मुंबई : वर्ष 1993 के मुंबई बम धमाकों के दोषी याकूब मेमन की फांसी पर रोक लगाए जाने की मांग करने के बाद फिल्म अभिनेता सलमान खान शिवसेना के निशाने पर आ गए हैं। मामले में याकूब की फांसी को लेकर ट्विटर पर विरोध करने के मामले में शिवसेना भड़क गई है। इस मसले पर शिवसैनिकों का कहना है कि इस धमाके से पीडि़त 257 लोगों के परिवार के सदस्यों से क्या सलमान खान मिले हैं। शिव सेना द्वारा विरोध किए जाने के बाद अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

हालांकि सलमान खान ने अपना ट्विट वापस ले लिया है और इस तरह के ट्विट के लिए माफी भी मांग ली है। मिली जानकारी के अनुसार याकूब मेमन की फांसी को लेकर सलमान खान ने हाल ही में करीब 14 ट्विट किए थे। जिसमें उन्होंने टाईगर मेमन को हमले के लिए दोषी बताया था। उनका कहना था कि। टाईगर की ही तो कमी है भारत में टाईगर को लाओ। टाईगर को फांसी पर लटकाओ एक व्यक्ति के परिवार का सवाल है। उसके भाई को फांसी पर मत लटकाओ लटकाना है तो लोमड़ी को फांसी पर लटकाओ जो यहां से भाग गया। अपने ट्विट के माध्यम से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से टाईगर को भारत को सौंपने की अपील भी उन्होंने की। 

हालांकि आज शाम अभिनेता सलमान खान ने इस मसले पर विरोध प्रदर्शन और अन्य बातों के बाद अपना ट्विट वापस ले लिया। इस दौरान उन्होंने इसे अनजाने में हुई गलती बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने याकूब को निर्दोष नहीं कहा। उल्लेखनीय है कि शिव सेना द्वारा विरोध प्रदर्शन किए जाने के बाद सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई तो दूसरी ओर विरोध करने वालों को हिरासत में ले लिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -