बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया शिरडी साईंबाबा संस्थान, किया 10 करोड़ देने का ऐलान
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया शिरडी साईंबाबा संस्थान, किया 10 करोड़ देने का ऐलान
Share:

शिरडी: देश के दक्षिणी प्रदेशों में बारिश और बाढ़ का प्रकोप जारी है. तेज बारिश और बाढ़ की वजह से महाराष्‍ट्र में अब तक 30 लोगों की जान जा चुकी है. इसके अलावा केरल में 42 लोगों की मौत हुई है. महाराष्ट्र में भारी बारिश के कारण जनजीवन बेहाल है. बारिश और बाढ़ से परेशान लोगों की सहायता के लिए शिरडी साईंबाबा संस्थान ने मदद की पेशकश की है. शिरडी साईंबाबा संस्थान ने बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों के लिए 10 करोड़ की सहायता राशि देने की घोषणा की है.

उल्लेखनीय है कि शनिवार को शिरडी साईंबाबा संस्थान के अध्यक्ष सुरेश हावरे ने इस बात की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि धार्मिक संस्थान की ओर से दी जा रही है 10 करोड़ की यह सहायता राशि मुख्यमंत्री सहायता निधि में जमा कराई जाएगी. बता दें कि बाढ़ से पश्चिम महाराष्ट्र के कोल्हापुर, सांगली, सातारा जिले का जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है. इसे देखते हुए ही शिरडी साईंबाबा संस्थान ने 10 करोड़ की सहायता का ऐलान किया है. 

आपको बता दें कि पश्चिम महाराष्‍ट्र के कई जिले भीषण बाढ़ की चपेट में हैं. यही कारण है कि सूबे के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को बाढ़ प्रभावित दोनों जिलों सांगली और कोल्‍हापुर का दौरा कर स्थिति का जायज़ा लिया. सीएम फडणवीस से पहले महाराष्ट्र के जलसंसाधन मंत्री गिरीश महाजन भी बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं. 

जब हिन्दुस्तान को मिली आजादी, जानिए तब कितनी थी आबादी ?

नेशनल अवॉर्ड जीतने पर बॉलीवुड ने जमकर की आयुष्मान-विक्की की तारीफ

अक्षय की पैडमैन ने जीता यह अवॉर्ड, सुपरस्टार बोले- मेरी सारी थकान गायब..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -