शिल्पा शिंदे ने इस बार के सीजन को बताया स्क्रिप्टेड, सिद्धार्थ शुक्ला को स्पेशल ट्रीटमेंट देने पर लगाया आरोप
शिल्पा शिंदे ने इस बार के सीजन को बताया स्क्रिप्टेड, सिद्धार्थ शुक्ला को स्पेशल ट्रीटमेंट देने पर लगाया आरोप
Share:

बिग बॉस का इस बार का सीजन दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. शो टीआरपी चार्ट में धमाल मचा रहा है. सीजन 13 पर बायस्ड होने और सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करने के आरोप लग रहे हैं. इससे बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी सहमत हैं. मीडिया को दिए इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने मेकर्स पर सिद्धार्थ शुक्ला को फेवर करने के आरोप लगाए हुए हैं. शिल्पा शिंदे को सीजन 13 स्क्रिप्टेड लगता है. उनके मुताबिक, सिद्धार्थ को VIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. शिल्पा ने कहा- मुझे लगता है इस बार शो स्क्रिप्टेड हैं. मेकर्स खुद के बनाए नियमों को फॉलो नहीं कर रहे हैं. वे लोगों को बाहर भेज रहे हैं और अपनी जरूरत के हिसाब से उन्हें वापस भी ला रहे हैं.

''सिद्धार्थ एक हफ्ते शो से बाहर रहा तब भी उसे शो में वापस लिया गया. सिद्धार्थ को फोइल पेपर में खाना मिल रहा है. वहीं बाकियों को साधारण खाना दिया जा रहा है. ऐसा बायस्ड बिहेवियर क्यों? क्यों सिद्धार्थ को VIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. मेकर्स सिद्धार्थ को अच्छा दिखाना चाहते हैं. वे उसका सपोर्ट कर रहे हैं. ये बेहूदा है.''

सिद्धार्थ चैनल का फेवरेट है इससे इंकार नहीं किया जा सकता. चैनल ने सिद्धार्थ को खतरों के खिलाड़ी जिताया था. जबकि वो शो से तीन बार एविक्ट हुआ था. वे जिसे पसंद करते हैं उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं. हर कोई जानता है कि सिद्धार्थ सेट पर मिसबिहेव करता था. कौन सिद्धार्थ जैसे शख्स के साथ काम करना चाहता है. सलमान सर ने भी कहा कि कोई भी खराब टेंपरामेंट और एटिट्यूड वाले शख्स के साथ काम नहीं करना चाहता है.

विशाखा लेगी नागिन 4 में एंट्री, सुनते ही निया शर्मा के दिया ऐसा रिएक्शन

BB13: आसिम रियाज ने आरती सिंह को बताया फिक्स्ड डिपॉजिट, फिर से होगा जबरदस्त हंगामा

BB13 : बिग बॉस हाउस में हुई 5 खतरनाक लड़ाइयां, देखिये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -