मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद भी विराट ने धवन का बचाव किया
मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद भी विराट ने धवन का बचाव किया
Share:

बेंगलुरू : इंडिया टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने आज यानि कि बुधवार को बारिश हो जाने से मैदान गिला होने की वजह से ड्रा रहे दूसरे क्रिकेट टेस्ट के बाद ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन को टीम के लिए मुख्य बल्लेबाज बताते हुए उनकी फार्म का बचाव किया। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेंगलुरू में दूसरे टेस्ट में 4 दिन बारिश की वजह बर्बाद हुए और आखरी पांचवें एवं आखिरी दिन मैच को बूंदाबांदी और मैदान गीला होने की वजह से ड्रा घोषित कर दिया गया। 

संवाददाता सम्मेलन में विराट कोहली ने मैच के ड्रा रहने पर भी काफी निराशा जाहिर की। पिछले कुछ वक्त से खराब फार्म में जूझ रहे शिखर धवन और इस कारण से वे आलोचना का शिकार है. उनके बचाव करते हुए विराट ने ने कहा की "यदि तीन टेस्ट मैचों में कोई 173 और 134 रन की पारियां खेले और फिर भी आप उसे खराब साबित कर रहे है तो मुझे नहीं पता कि फार्म क्या होती है।"

शिखर धवन ने अपने आखिरी तीन टेस्टों में गाले और बंगलादेश में शतक बनाए थे। दुर्भाग्य से इसके बाद वह चोट से ग्रसित हो गए थे। जबकि, मोहाली टेस्ट में शिखर धवन भारत की दोनों पारियों में जीरो पर आउट हुए जिसके बाद उनकी प्रदर्शन सवालों के घेरे में रही।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -