Share:
शिया धर्मगुरु कल्बे जावद ने योगी की तारीफ में पढ़े कसीदे, लोगों से की भाजपा को वोट देने की अपील
शिया धर्मगुरु कल्बे जावद ने योगी की तारीफ में पढ़े कसीदे, लोगों से की भाजपा को वोट देने की अपील

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में तीन चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। वहीं चौथे चरण का मतदान 23 फरवरी को होने वाला है।  चौथे चरण में 9 जिलों की 60 विधानसभा सीटों पर 23 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। जिसके लिए आज शाम 6 बजे चुनावी प्रचार भी बंद हो जायेगा। किन्तु इससे पहले दिग्गज शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद (Maulana Kalbe Jawad) का बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वो यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बयान देते नजर आ रहे है। 

 

इस वायरल वीडियो में शिया धर्मगुरु कल्बे जवाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जमकर तारीफ कर रहे है। इसके साथ ही वो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ में कसीदे भी पढ़ रहे है। वहीं उन्होंने बिना नाम लिए समाजवादी पार्टी पर हमला भी बोला है। साथ ही वायरल वीडियो में कल्बे जावद भाजपा को  वोट देने की भी अपील भी करते नजर आ रहे है। वायरल वीडियो में मौलाना कल्बे जवाद कह रहे है कि, 'अभी आपने देखा होगा कि जो नया मकबूल बना है, जो बेईमान लोग हैं, उन्हें हटाया जा रहा है। प्रयास ये है कि ईमानदार लोगों को लाया जाए। ये भी हुआ है, हम योगी साहब का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होने इस सिलसिले में हमारी भरपूर सहायता की।’ 

कल्बे जवाद ने आगे कहा कि, सीएम योगी ने बुरे लोगों को रोक दिया और अच्छे लोगों को आने का अवसर दिया। इसी प्रकार हम उनका खास शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। बता दें कि ये पहली दफा नहीं जब शिया धर्मगुरु ने भाजपा की तारीफ की हो। इससे पहले भी वो कई मौकों पर पार्टी की तारीफ कर चुके है। बता दें कि चौथे चरण में लखनऊ में 23 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। ऐसे में शिया धर्मगुरु का बयान बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

50 साल थी उम्र, नियमित करते थे व्यायाम, मंत्री गौतम रेड्डी के निधन से हर कोई हैरान

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -