अजीबोगरीब मास्क पहने दिखा युवक, वायरल हो रही तस्वीर

आजकल सोशल मीडिया पर कई तरह के फोटोज वायरल होते हैं। ऐसे में कभी -कभी वह फोटोज हंसा देते हैं तो कभी-कभी रुला देते हैं। वैसे इन दिनों देश में फिर से बड़ी संख्‍या में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आ रहीं हैं जो सोचने पर मजबूर कर रही है। अब इस समय भी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। वैसे पहले हम आपको यह बता दें कि देश में 24 घंटों के दौरान 3।14 लाख से अधिक कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए हैं।

अब तक किसी भी देश में एक दिन में संक्रमण के इतने ज्यादा मामले आने का यह नया रिकार्ड है। आपको हम यह भी बता दें कि इन मामलों के साथ देश में अब तक कोरोना से 1,59,30,965 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इस समय देश में कोरोना के 22।91 लाख से अधिक सक्रिय मामले हैं। इसी के साथ ही कुछ राज्‍यों ने लॉकडाउन भी लगाया जा चुका है। वहीं कुछ अन्य राज्यों ने इस बीमारी से निपटने के लिए कर्फ्यू और धारा 144 का सहारा लिया है। अब इस बीच सरकार सभी से मास्क लगाने के लिए कह रही है।

इस बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है जो तेलंगाना की बताई जा रही है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं एक शख्स अपने चेहरे पर चिड़िया के घोंसले का मास्क पहने हुए नजर आ रहा है। यह उसने खुद को फाइन से बचाने के लिए किया है जो इन दिनों तेलंगाना में लिया जा रहा है। जी दरअसल यहाँ लोगों के लिए मास्‍क पहनना अनिवार्य कर दिया है। यहाँ राज्‍य सरकार के आदेश के अनुसार अगर कोई‍ बिना मास्‍क के मिलता है तो उसे जेल की सजा भी हो सकती है।

इसी के चलते एक शख्स अपने चेहरे पर चिड़िया के घोंसले का मास्क पहने हुए नजर आ रहा है, और उसकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। खबरों के अनुसार वह मास्क खरीदने में सक्षम नहीं है। खबरों के मुताबिक तस्वीर में जो युवक है वह तेलंगाना में रहने वाले Mekala Kurmayya है और उसकी इस तस्वीर को @revathitweets नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। फिलहाल यह तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है।

मनोरंजन जगत से नहीं छट रहे काले बादल, हिना-गौहर के बाद अब इस एक्टर ने खोया अपना पिता

इस कबूतर के खिलाफ दर्ज की गई FIR, जानिए क्या है आरोप

सुनील गावस्कर की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- बहुत जल्द टीम इंडिया के लिए खेलेगा ये तूफानी बल्लेबाज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -