गुरु रंधावा संग रोमांस करती नजर आई शहनाज़ गिल, वीडियो देख फैंस को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला

गुरु रंधावा संग रोमांस करती नजर आई शहनाज़ गिल, वीडियो देख फैंस को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज़ गिल और गुरु रंधावा स्टारर गाना 'सनराइज' रिलीज़ हो गया है। बीते कुछ दिनों से एक्टर-सिंगर की जोड़ी निरंतर गाने से जुड़ी फोटोज और वीडियो शेयर कर रहे थे। अब रिलीज हो गया है जिसमें शहनाज़ और गुरु रंधावा का रोमांस देख आपको ये बेस्ट जोड़ी लगने लगेगी। विशेष बात ये है कि इस गाने को गुरु ने लिखा है, म्यूजिक कम्पोज़ किया तथा अपनी आवाज दी है। इसके साथ ही गाने में शहनाज़ की भी खूबसूरत आवाज सुनाई देगी।

वही इस गाने में दोनों एक रोमांटिक कपल के तौर पर दिखाई दे रहे हैं। एक दूसरे के साथ इन्हें मस्ती मजाक और रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। शहनाज़ को गुरु के साथ इतना रोमांटिक होता देख उनके कुछ प्रशंसक नाराजगी भी जता रहे हैं। वहीं कुछ को ये जोड़ी बेस्ट लग रही है। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है, शहनाज़ और गुरु रंधावा पहले भी कई म्यूजिक वीडियो में साथ काम कर चुके हैं। 

वही ऐसी भी खबरें थीं कि दोनों का अफेयर चल रहा है। मगर राघव जुयाल के साथ नाम जुड़ने के बाद ये अफवाह खत्म हो गई थी। अब इन्हें फिर से साथ देखने के बाद कुछ प्रशंसक कन्फर्म है कि शहनाज़ किसी और को नहीं बल्कि पंजाबी गायक गुरु रंधावा को ही डेट कर रही हैं। हालांकि, इन दोनों ने इस खबर को कभी कन्फर्म नहीं किया। बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज़ को लंबा समय लगा अपने सदमे से निकल कर काम पर और अपनी जिंदगी पर ध्यान देने पर। मगर उनके कुछ प्रशंसक उन्हें किसी और एक्टर या सेलेब्रिटी के साथ देखना उतना पसंद नहीं करते।

माँ की बात सुन घबराई अंकिता लोखंडे, दामाद विक्की से भी कीं सीरियस बातें

बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही इस कंटेस्टेंट पर भड़के अउरा, बोले- 'उसकी शक्ल भी नहीं देखना चाहता हूं'

अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में आया ये मशहूर बॉलीवुड स्टार, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -