शहनाज ने लाइक की है रणवीर की एक ही इंस्टा पोस्ट, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन
शहनाज ने लाइक की है रणवीर की एक ही इंस्टा पोस्ट, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन
Share:

रणवीर सिंह एक बेहतरीन अभिनेता है इस बात में कोई शक नहीं है, हालाँकि बीते दिनों वह खूब सुर्ख़ियों में रहे थे। जी दरअसल उन्होंने नग्न फोटोशूट कराया था, जिसे लेकर वो विवादों में आ गए थे। केवल यही नहीं बल्कि उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई थी। अब इन सभी के बीच शहनाज गिल ने मजेदार प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल शहनाज गिल ने रणवीर सिंह के नग्न फोटोज का समर्थन किया है कुछ समय पहले ही रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए नग्न होकर फोटोशूट कराया था, जिसे फिल्म इंडस्ट्री से कई लोगों ने सराहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

हालाँकि आम लोगों ने इसे खराब बताया था। वहीं अब जब शहनाज गिल से रणवीर सिंह के फोटोशूट के बारे में पूछा गया तो वह शरमा गई और उन्होंने कहा, 'रणवीर की इंस्टाग्राम पोस्ट मैंने कभी लाइक नहीं की है। वह पहली पोस्ट लाइक की है।' आपको बता दें कि इसके पहले मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज मामले में उनका बयान रिकॉर्ड कर लिया है।

जी दरअसल उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है। हालाँकि बीते दिनों विद्या बालन ने रणवीर सिंह का समर्थन करते हुए कहा था, 'अरे क्या प्रॉब्लम है? पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है। हम लोगों को भी आंखें सेंकने दीजिए ना।' वहीं बात करें शहनाज गिल के बारे में तो वह जल्द सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास एक अन्य फिल्म भी है जो जॉन अब्राहिम के साथ है।

सेक्सी फिगर दिखाकर ईशा गुप्ता ने लूटा सबका दिल

'सभी को बेनकाब करने जा रहा हूं', अपने ऊपर लगे आरोपों पर पहली बार बोले जीशान कादरी

सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि पर शहनाज ने नहीं की कोई पोस्ट, वजह सुनकर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -