शीना मर्डर केस : आरोपियों की पुलिस हिरासत 7 सितंबर तक बढ़ी

मुंबई: मुंबई की एक अदालत ने बहुचर्चित शीना बोरा हत्या मामले में शनिवार को इंद्राणी मुखर्जी सहित तीनों मुख्य आरोपियों की पुलिस हिरासत सात सितंबर तक के लिए बढ़ा दी। मुंबई पुलिस ने इंद्राणी पर अपनी बेटी शीना की हत्या की जांच में सहयोग न देने का आरोप लगाते हुए अदालत से पुलिस हिरासत बढ़ाने का अनुरोध किया, पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी की पत्नी 43 वर्षीया इंद्राणी को मामले में मुख्य आरोपी तथा उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और उनके पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय के साथ अदालत के सामने पेश किया गया।

पुलिस की याचिका स्वीकार करते हुए अतिरिक्त मुख्य महानगर दंडाधिकारी एस. एम. चांदगाडे ने तीनों आरोपियों की पुलिस हिरासत तीन दिन के लिए बढ़ा दी, पुलिस ने अदालत के सामने पेश की गई अपने रिमांड-पत्र में कहा है कि वे हत्या के बाद पीड़िता की ईमेल आईडी का दुरुपयोग कर कई लोगों को ईमेल संदेश भेजकर पीड़िता को जीवित दिखाने के लिए की गई कोशिशों की जांच करना चाहते हैं, पुलिस ईमेल सेवा प्रदाता के अलावा स्काइप इंटरनेट सेवा प्रदाता के संपर्क में भी है, हालांकि अभी स्काइप को किए गए कॉल का पूरा ब्यौरा नहीं मिल सका है, पुलिस अभी इस बात का भी पता लगाने में लगी हुई है कि हत्या के बाद शीना का शव ठिकाने लगाने के लिए जगह का चुनाव किसने किया। उल्लेखनीय है कि शीना का शव मुंबई से 95 किलोमीटर दूर रायगढ़ जिले के पेन इलाके में गागोड़े गांव के पास मिला।

जांचकर्ता अपराध की तैयारी के लिए क्रेडिट कार्ड के जरिए विभिन्न जगहों से की गई खरीदारी और बैंक खातों का पूरा ब्यौरा और संबंधित अन्य पहलुओं के बारे में भी जानना चाहते हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -