सौतेले पिता से इंद्राणी हुई थी प्रेग्नेंट, शीना बहन भी और बेटी भी

Aug 29 2015 03:20 PM
सौतेले पिता से इंद्राणी हुई थी प्रेग्नेंट, शीना बहन भी और बेटी भी

मुंबई : बहुचर्चित और हाईप्रोफाईल शीना बोरा मर्डर प्रकरण में कई तरह के आश्चर्यजनक खुलासे सामने आए हैं। दरअसल इंद्राणी की कहानी भी बेहद अलग रही है। पिता के उसकी मां को छोड़कर चले जाने के बाद उसके चाचा ने उसकी मां से विवाह किया और उसी ने इंद्राणी के साथ बलात्कार भी किया। जिसके कारण इंद्राणी प्रेग्नेंट हो गई। इंद्राणी ने पुलिस के सामने पूछताछ के दौरान शीना की बेटी और अपनी सौतेली बहन होने का खुलासा भी किया। इंद्राणी ने कहा कि उससे इन मसलों पर लगभग 10 घंटों  तक पूछताछ की गई। 

मिली जानकारी के अनुसार इंद्राणी ने पूछताछ के दौरान कहा कि शीना उसकी बेटी भी थी और उसकी सौतेली बहन भी थी। हाल ही में एक वरिष्ठ पत्रकार ने भी इस मसले पर खुलासा किया कि जब वे इंद्राणी और पीटर मुखर्जी से जुड़ी एक मीडिया कंपनी में सीईओ के पद पर कार्यरत थे तो उसी दौरान उन्हें इंद्राणी से जानकारी मिली कि इंद्राणी के पिता इंद्राणी के बचपन में रहते ही घर छोड़कर चले गए थे इसके बाद उनकी मां ने अपने देवर से विवाह कर लिया। इंद्राणी के पिता ही उसका शोषण करते थे। उसकी मां उसे बचाने का प्रयत्न नहीं करती थी।

इंद्राणी गुवाहाटी  से कोलकाता चली गई थी। इस मर्डर केस में आरोपियों और गवाहों द्वारा अपने बयान बदले जा रहे हैं। जिससे इन लोगों पर शक पैदा होता जा रहा है। हालांकि संजीव खन्ना ने अपना गुनाह कबूल लिया है और उसका कहना है कि शीना को गला दबाकर मारने और उसकी लाश को जलाने में उसने भी साथ दिया था। ऐसे में इन लोगों पर सवाल उठने लगे हैं। दूसरी ओर मिखाईल के बयानों पर भी संशय बना हुआ है। उसने कहा था कि वह आखिरी बार शीना से वर्ष 2011 में मिला था।

मगर बाद में उसने कहा कि शीना के मर्डर वाले दिन वह मुंबई में था और 24 अप्रैल 2012 को इंद्राणी और संजीव ने शीना के साथ उसे भी मारने का प्लान बना रखा था यही नहीं उसने शीना की मौत के 13 दिन बाद मिखाईल को उसके नाम से रेजिग्नेशन लेटर भी भेज दिया था ऐसे में इस पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं कि क्या मिखाईल ने पैसों के लिए इंद्राणी के कहने पर यह सब किया था या मिखाईल कोई डबल गेम खेल रहा है।

राहुल का कहना है कि वह और शीना 6 वर्ष तक साथ रहे फिर शीना यूएस चली गई और उसका ब्रेक अप भी हो गया। राहुल ने पुलिस को बताया था कि वर्ष 2011 में दोनों की सगाई हुई थी और जिस दिन शीना का मर्डर हुआ वह इंद्राणी से मिलने वर्ली जाने वाली थी और राहुल ने उसे वहां ड्राॅप किया था।