CBI छापे पर शत्रुघ्न ने उठाए सवाल, केजरीवाल के बयान को बताया गलत
CBI छापे पर शत्रुघ्न ने उठाए सवाल, केजरीवाल के बयान को बताया गलत
Share:

पटना ​: दिल्ली राज्य सचिवालय में सेंट्रल ब्यूरो आॅफ इन्वेस्टिगेशन द्वारा छापेमार कार्रवाई की गई। भारतीय जनता पार्टी में इसे लेकर सवालिया निशान उठने लगे हैं। पहले जहां सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बिहार चुनाव के परिणाम आने के बाद से ही पार्टी आलाकमान से असंतुष्ट चल रहे थे वे अब दिल्ली राज्य में सचिवालय पर की गई छापामार कार्रवाई को लेकर फिर से बयानबाजी करने लगे हैं। उल्लेखनीय है कि सेंट्रल ब्यूरो आॅफ इन्वेस्टिगेशन द्वारा प्रमुख सचिव राजेंद्र के कार्यालय पर छापा मारा गया था। 

इस बार उन्होंने छापामार कार्रवाई के समय पर प्रश्न चिन्ह लगाया है। पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा कहा गया कि छापेमार कार्रवाई हेतु यह समय सही नहीं था। इस समय संसद का सत्र चल रहा है। जिसके कारण इस तरह की कार्रवाई किए जाने से एक और मसले पर हंगामा खड़ा हो सकता है। उनका कहना था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भाषा का वे समर्थन नहीं करते है मगर राजनीति में टाइमिंग सबसे महत्वपूर्ण है। आखिर यह सही समय नहीं था।

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा है कि वे प्रार्थना करते हैं कि भाजपा के लिए छापामार कार्रवाई का कदम उल्टा न हो जाए। सिन्हा ने संभावना जताई कि ऐसे लोगों को सद्बुद्धि मिले इन लोगों का नेतृत्व मुश्किल हालात पैदा कर सकता है। भाजपा सांसद द्वारा यह लिखा गया है कि डैशिंग और ऐक्टिंग प्रधानमंत्री के विरूद्ध दिल्ली के मुख्यमंत्री ने गलत भाषा का उपयोग किया है।

हालांकि सीबीआई द्वारा कहा गया है कि दिल्ली सचिवालय में कोर्ट के सर्च वाॅरंट के साथ छापा मारा गया था, छापामार कार्रवाई दिल्ली के मुख्यमंत्री के कार्यालय पर नहीं की गई, इसलिए लोग गुमराह न हों।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -