शास्त्री ने अश्विन को बताया जंगल का शेर
शास्त्री ने अश्विन को बताया जंगल का शेर
Share:

नई दिल्ली : भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच चल रहे पहले टेस्ट में टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अशिवन ने टेस्ट क्रिकेट में 200 विकेट पुरे करने का कीर्तिमान रचा है. टेस्ट में अब तक सबसे तेज 200 विकेट पुरे करने वाले अश्विन एशिया के पहले खिलाडी बन गए है. इसके साथ ही इंडिया के इस खिलाडी ने पाकिस्तान के दिग्गज पूर्व बॉलर वकार यूनिस का 21 साल पुराना रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिया है. इस मौके पर टीम इंडिया के साथ निदेशक के रूप में 18 महीने का वक्त बिताने वाले पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री ने अश्विन को बधाई दी है.

शास्त्री ने कहा- मैं भाग्यशाली हू जो अश्विन को करीब से गेंदबाजी करते हुए देखा है. इस नाते मैं दावे से कह सकता हूं कि अश्विन शेर की तरह गेंदबाजी करते हैं. वह इंतजार करते है, फिर इंतजार करते हैं और आखिरी हमला बोलने से पहले एक बार फिर थोड़ा सा इंतजार करते हैं. जैसे जंगल में शेर को पता होता है कि अपने शिकार पर कब हमला बोलना है उसी तरह अश्विन भी हैं.

बता दे की न्यूज़ीलैंड के खिलाफ चल रहे टीम इंडिया के 500th ऐतिहासिक मैच में अश्विन ने पहली पारी में चार विकेट जबकि दूसरी पारी में तीन विकेट हांसिल किए. अगर देखा जाये तो टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 200 विकेवट लेने का रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के क्लैरी ग्रिमेट के नाम है. ग्रिमेट ने महज 36 मैच यह रिकॉर्ड पाने नाम किया है. वही अश्विन इस रिकॉर्ड को बनाने में महज एक मैच से चूक गए और उन्होंने अपने 37वें मैच में यह रिकॉर्ड बनाया.

पाकिस्तान के इस दिग्गज बॉलर का रिकॉर्ड तोड़ अश्विन ने रचा यह कीर्तिमान

IND vs NZ LIVE: टीम इंडिया को जीत के लिए 6 विकेट की दरकार

डेब्यू मैच में ही शतक जमाकर दक्षिण...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -