शार्प कंपनी ने अपना दूसरा स्मार्टफोन लांच किया, फुल फीचर जानिए
शार्प कंपनी ने अपना दूसरा स्मार्टफोन लांच किया, फुल फीचर जानिए
Share:

जापानी कंपनी शार्प ने अपने दूसरे नए स्मार्टफोन को घरेलू मार्केट में लांच किया है. इससे पहले कंपनी ने अपने पहले स्मार्टफोन एक्वॉस 507एसएच को लांच किया था. कंपनी अपने नये स्मार्टफोन में यह दावा करती है कि यह स्मार्टफोन एक बार फुल चार्ज करने पर चार दिन का बैकअप देगी. तो चलिए जानते है, जापानी कम्पनी के दूसरे नए स्मार्टफोन के बारे में

शार्प एक्स 1 स्मार्टफोन में यूजर के लिए 5.3 इंच का फुल एचडी टीजीजेडओ एलसीडी डिस्प्ले दिया है. जिसमे 1080x1920 पिक्सल का रिजोलुशन दिया है. परफॉरमेंस कि बात करे तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम 435 प्रोसेसर एव मल्टीटॉस्किंग के लिए 3 जीबी रेम का सपोर्ट दिया है. शाप एक्स1 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट के साथ आता है.

यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1 नूगा पर चलता है. स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खैस्यत है इसमें लगी 3900 एमएएच की बैटरी. कंपनी के मुताबिक यह बैटरी 3 घंटे में फुल चार्ज होती है. इसके बाद यह 4 दिन तक का बैकअप भी देती है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी को लेकर सभी जरुरी फीचर दिया हुए है.

यूजर को आकर्षित करने के लिए स्मार्टफोन में मिंट ग्रीन, डार्क पर्पल और वाइट कलर वेरिएंट को लांच किया गया है. स्मार्टफोन में युवाओ के लिए कैमरा क्वालिटी पर काफी ध्यान दिया है. यूजर एक लिए इसमें 16.4 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है. जिसमे लगे एलईडी फ़्लैश के साथ रात्रि में भो फोंट्स अच्छी आयेगी.  वीडियो कॉलिंग और सेलीफ़े के दीवानो के लिए 8  मेगापिक्सल कैमरा सेंसर का सपोर्ट दिया है. 
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

जल्दी से बैटरी चार्जिंग करने की इस ट्रिक्स में कितनी सत्यता है, जानिए

इंस्टाग्राम पर अब भद्दे कमेंट करने वालों की खेर नहीं ले कुछ ऐसे एक्शन

यह है माइक्रोमैक्स के लोकप्रिय स्मार्टफोन में से एक है, जानिए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -