इस एक्टर ने बोल्ड सीन करके अपनी 10 साल की बेटी को दिखाया था ट्रेलर
इस एक्टर ने बोल्ड सीन करके अपनी 10 साल की बेटी को दिखाया था ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग अभिनेता शरमन जोशी का आज 40 वां जन्मदिन हैं. बता दें शरमन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1999 में आई फिल्म 'गॉडमदर' से की थी. भले ही शरमन ने अपने करियर में कम फ़िल्में की हो लेकिन सभी में उन्होंने दमदार किरदार निभाया है. शरमन ने फनी किरदार से लेकर रोमांटिक किरदार तक निभाए हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है.

शरमन ने साल 2015 में आई फिल्म 'हेट स्टोरी-3' में रोमांटिक सीन करके सभी को हैरान कर दिया था. इस फिल्म में वो ज़रीन खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आए थे. इस फिल्म में शरमन और ज़रीन के बीच कई बोल्ड सीन भी दिखाए गए थे. आपको यह जानकारी हैरानी होगी कि शरमन ने अपनी बेटी को जब इस फिल्म का ट्रेलर दिखाया था तो वो हैरान हो गई थी. जी हाँ... इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था और कहा था कि, 'जब उन्होंने अपनी 10 साल की बेटी को इस फिल्म का ट्रेलर दिखाया तो वह हैरान रह गई. ट्रेलर देखने के बाद उसने शरमन को फिल्म में काम करने से ही मना कर दिया था. शरमन की बेटी को ट्रेलर बिल्कुल पसंद नहीं आया था.'

इतना ही नहीं शरमन ने यह भी बताया था कि, 'वह तो शुक्र है मेरी बेटी की कजिन का जिसने उसे बताया कि यह मेरे काम का हिस्सा है और हमें ऐसा करना होता है.' आपको बता दे फिल्म हेट स्टोरी-3 की खूब चर्चाए भी हुई थी. वही शरमन की पर्सनल लाइफ की बात करे तो मशहूर अभिनेता प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से शादी की हैं.

तीन बच्चों का पिता हैं ये हैंडसम एक्टर, प्रेम चोपड़ा की बेटी से की शादी

इस दिन रिलीज़ होगी आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा'

मोदी बायोपिक पर लग सकता है बैन, जानिए क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -