Share:
सामने आया 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 3' का प्रोमो, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन
सामने आया 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 3' का प्रोमो, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

टीवी चैनल सोनी टीवी के शो 'शार्क टैंक इंडिया' के दोनों सीजन को बहुत पसंद किया गया। जब तक शो चलता है सोशल मीडिया पर यह आए दिन ट्रेंड होता है। अब इसे देखने वाले प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। दो बार की कामयाबी के पश्चात् जल्द ही सीजन तीन आरम्भ होने वाला है। निर्माताओं ने एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया है। यदि आप भी अपने सपने पूरा करना चाहते हैं तो उसके लिए पहले पंजीकरण करना होगा। पंजीकरण की प्रक्रिया आरम्भ हो गई है।

'शार्क टैंक इंडिया 3' का एक जबरदस्त प्रोमो रिलीज हुआ है। एक बिजनेसमैन बताता है कि जब वह शहर में आया था तो जेब में फटा हुआ 10 का नोट था। पैंट की जेब में मुड़ा हुआ 1 लाख का चेक और बैंक अकाउंट में पिताजी की दी हुई 50 लाख की फंडिंग। तपती धूप में दादा जी के हेलीकॉप्टर में एक क्लाइंट से दूसरे क्लाइंट के पास जाना। फूफाजी के दिलाए 10 करोड़ के कॉन्ट्रैक्ट से गुजारा किया। तब एक दूसरे व्यक्ति को दिखाया जाता है जो बोलता है कि आपके बिजनेस को आपके पापा, फूफा, फलाना के फंडिंग की मिले ना मिले लेकिन शार्क टैंक इंडिया में फंडिंग प्राप्त हो सकती है। 

प्रोमो में बताया गया है कि 'शार्क टैंक इंडिया' सीजन 3 शीघ्र ही सोनी लिव पर स्ट्रीम किया जाएगा। पंजीकरण के लिए सोनी लिव एप डाउनलोड करना पड़ेगा। फिर एक फॉर्म में मांगी गई जानकारी भरनी होगी। आपको ध्यान रखना है कि आप अपने बिजनेस के बारे में ऐसे आइडियाज लिखें जो अलग हो तथा आगे बढ़ने की क्षमता रखते हों। शो में हिस्सा लेने के लिए आवश्यक है कि आप भारतीय नागरिक हों और आयु 18 वर्ष या इससे अधिक हो। दूसरे स्टेप में आपको एक तीन मिनट का वीडियो अपलोड करना होगा। आपको बताना होगा कि आखिर क्यों आपके बिजनेस में निवेश करना चाहिए। तीसरे स्टेप में आापको ऑडिशन की प्रक्रिया से गुजरना पड़ेगा। जहां आप -'शार्क टैंक इंडिया' की टीम के समक्ष अपने विचार रखेंगे। ऑडिशन राउंड दिल्ली, मुंबई, बंगलुरू और कोलकाता में होगा। चयनीत हुए लोगों को पिचर्स बोला जाता है जो 'शार्क टैंक' में भाग लेंगे तथा फाइनल राउंड में 'शार्क' के सामने होंगे। 

बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, फिर भड़का लोगों का गुस्सा

इन बाइक्स को कहा जाता है माइलेज का बाप, कम कीमत में देती है अधिक माइलेज

रोती नजर आई 'रामायण' की सीता, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -