कावड़ियों के पास कोई काम धंधा नहीं है, इसलिए सड़कों पर है
कावड़ियों के पास कोई काम धंधा नहीं है, इसलिए सड़कों पर है
Share:

कानपुर : राजनीति अब इस कदर अपना अस्तित्व खोती जा रही है कि नेतागण कावड़ियों पर भी विवादित टिप्पणी करने से बाज नहीं आ रहे है। जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव ने कानपुर में कावड़ियों के खिलाफ एक विवादित बयान दे डाला। उन्होने कहा कि कावड़ियों के पास कोई काम धंधा नहीं है। इसी कारण इतनी बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर दिख रहे है।

कल घाटमपुर में हुई जदयू की जनसभा में जब वो पत्रकारों से बात कर रहे थे, तभी उन्होने यह विवादित बयान दिया। उन्होने कावड़ियों पर तंज कसते हुए कहा कि इसे देखकर समझा जा सकता है कि कितने बेरोजगार युवक देश में है। इनके पास काम होता तो ये नहीं दिखते। इसी बहाने केंद्र पर निशाना साधते हुए यादव ने कहा कि केंद्र ने जो भी वादे किए वो पूरे नहीं किए।

सड़क पर घूमने वाले पशुओं को मुसीबत बताते हुए शरद यादव ने कहा कि गो भक्तों को इसके लिए आगे आना चाहिए। कानपुर पहुंचे यादव ने यह भी स्पष्ट किया कि वो यूपी चुनाव में सपा या बीजेपी के साथ गठबंध नहीं करेंगे। जब उनसे पूछा गया कि तो फिर वो गठबंधन किससे करेंगे तो इसके जवाब में उ्होने कहा कि समय आने पर पता चल जाएगा।

केंद्र के संबंध में उन्होने कहा कि दो साल से सरकार जीएसटी को लेकर हल्ला मचा रही थी। हमने इसलिए मंजूरी दे दी क्यों कि हम उन्हें कोई बहाना नहीं देना चाहते थे। सपा सरकार पर हमला करते हुए शरद यादव ने कहा कि सपा विकास का ढिंढोरा पीट रही है, लेकिन कानून व्यवस्था के बिना विकास का रास्ता तय नहीं किया जाता।

बुलंदशहर घटना की निंदा करते हुए वो बोले कि हम यूपी में बदलाव लाने आए है। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि डेढ़ साल पहले पीडीपी और बीजपी की गठबंधन सरकार कश्मीर में आई। फिर भी वहां कर्फ्यू लगा हुआ है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -